Move to Jagran APP

बिजली काटने गए कर्मचारियों पर बकायेदारों का हमला, सुपरवाइजर की हालत गंभीर Gorakhpur News

ग्रामीणों ने बिजली काटने से मना किया और बकाया जमा करने के लिए समय मांगा तो सुपरवाइजर से विवाद हो गया। इसी दौरान दो युवकों ने कर्मचारियों को लाठियों से पीटकर घायल कर दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 08:04 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 09:00 AM (IST)
बिजली काटने गए कर्मचारियों पर बकायेदारों का हमला, सुपरवाइजर की हालत गंभीर Gorakhpur News
बिजली काटने गए कर्मचारियों पर बकायेदारों का हमला, सुपरवाइजर की हालत गंभीर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। खजनी क्षेत्र के ग्राम नैयपुरा में बिजली काटने गए कर्मचारियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और लाठियों से पीटा। घायलों में सुपरवाइजर की हालत गंभीर है।

prime article banner

ऐसे शुरू हुआ विवाद

विद्युत विभाग के सुपरवाइजर वीरसेन सिंह टीम के साथ सुबह नैयपुरा गांव में पहुंचे और बकाएदारों की बिजली काटने लगे। ग्रामीणों ने बिजली काटने से मना किया और बकाया जमा करने के लिए समय मांगा। सुपरवाइजर ने कहा कि 90 लाख रुपये बकाया है। इसमें से आधा जमा कर दीजिए, पर ग्रामीणों ने तत्काल पैसा जमा करने में असमर्थता जताई तो बात बढ़ गई। इसी दौरान दो युवकों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया और लाठियों से पीटा। इस हमले में गंभीर रूप से घायल सुपरवाइजर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खजनी में भर्ती कराया गया है।

शीघ्र होगी गिरफ्तारी

खजनी थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल सुपरवाइजर वीरसेन सिंह की तहरीर पर दो हमलावरों के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है। शीघ्र ही दोनों हमलावरों की गिरफ्तारी हो जाएगी।

बिजली चोरी करते आठ किसान धराए

ब्रह्मपुर विकास खंड के विद्युत उप केंद्र नौवाबारी पलिपा के अवर अभियंता परमेश्वर लाल ने ग्राम जंगल रसूलपुर नंबर दो के टोला बालूघट्टा तथा बरबसहा में बिजली चोरी करते आठ किसानों को पकड़ा। अवर अभियंता ने बिजली चोरी के आरोप में राम अधार, लालबचन, त्रिपुरारी, राम अचल यादव, शिवबचन यादव, रामानंद यादव, सुदामा यादव तथा सुरेंद्र के खिलाफ थाने में तहरीर दी। आरोप लगाया कि आठ किसान तीन हार्स पावर का मोटर लगाकर चोरी से खेत की सिंचाई कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK