Move to Jagran APP

ट्रक चालक को असलहा सटा लूटा 1.50 लाख का फार्च्यून Gorakhpur News

चालक धर्मेंद्र यादव मंगलवार की रात ट्रक से फार्च्यून लेकर भोपा बाजार गया था। भोर में चार बजे हुंडई कार से पहुंचे तीन बदमाश तिरपाल काटकर गाड़ी में रखा फार्च्यून उतारने लगे। 48 गत्ता फार्च्यून कार में लादकर फरार हो गए।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 06:19 PM (IST)
ट्रक चालक को असलहा सटा लूटा 1.50 लाख का फार्च्यून Gorakhpur News
लूट के अपराध से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। चौरीचौरा के भोपा बाजार में मंगलवार की भोर में बदमाशों ने ट्रक चालक को असलहा सटाकर 1.50 लाख रुपये का फार्च्यून लूट लिया। वारदात के बाद कार सवार बदमाश असलहा लहराते फुटहवा की तरफ फरार हो गए। सीसी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाशों के बारे में छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

महराजगंज जिले का रहने वाला चालक धर्मेंद्र यादव मंगलवार की रात ट्रक से फार्च्यून लेकर भोपा बाजार गया था। व्यापारी ने भोर में सामान उतरने की जानकारी दी जिसके बाद चालक ट्रक में सो गया। भोर में चार बजे हुंडई कार से पहुंचे तीन बदमाश तिरपाल काटकर गाड़ी में रखा फार्च्यून उतारने लगे। आहट पाकर पीछे खड़े ट्रक के चालक ने लाइट जला दिया। शोर मचाने पर धर्मेंद्र भी जग गया। जिसके बाद बदमाशों ने दोनों को असलहा सटा दिया। 48 गत्ता फार्च्यून कार में लादकर फुटहवा इनार  की तरफ फरार हो गए।

बदमाशों के जाने पर चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। लूट की खबर मिलते ही पीआरवी के साथ चौरी चौरा थानेदार मौके पर पहुंच गए। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि सीसी कैमरे की फुटेज और सर्विलांस की मदद से कार सवार बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। चालक ने डेढ़ लाख रुपए कीमत का फार्च्यून लूटे जाने की जानकारी दी है।

ट्रक से डीजल चोरी करते चोरों को पकड़ा

चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ग्राम चौरा निवासी जितेंद्र यादव ने रविवार रात करीब आठ बजे झंगहा थाना क्षेत्र के मोतीराम अड्डा से ट्रक से तेल चोरी करते दो व्यक्तियों को पकड़ा है। उन्होंने दोनों आरोपितों को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने चौरी चौरा थाना क्षेत्र के चौरा गांव निवासी अकरम व खोराबार थाना क्षेत्र के बहरामपुर केवटान टोला निवासी पिंटू को आईपीसी की धारा 379 व 411 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें जेल भेज दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.