Move to Jagran APP

देवरिया गोली काड के विरोध में व्यवसायी सड़क पर उतरे, पहुंची राज्यमंत्री

देवरिया जिला मुख्यालय पर सराफ को शुक्रवार की रात गोली मारकर लूटने का प्रयास किया गया। व्यवसायी बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 01:45 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 01:45 PM (IST)
देवरिया गोली काड के विरोध में व्यवसायी सड़क पर उतरे, पहुंची राज्यमंत्री
देवरिया गोली काड के विरोध में व्यवसायी सड़क पर उतरे, पहुंची राज्यमंत्री

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया जिला मुख्यालय के आर्य समाज गली में सर्राफा व्यवसायी रोशन को गोली मारने के विरोध में सर्राफा व्यवसायी सड़क पर उतर आए। सभी ने अपनी दुकानें बंद कर घटना का विरोध किया। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर शशाक शेखर राय ने व्यवसायियों को समझाया और सहयोग करने को कहा। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। व्यवसायियों ने चेताया कि यदि सोमवार तक घटना का पर्दाफाश नहीं हुआ तो व्यवसायी आदोलन करेंगे। वहीं राज्य मंत्री अनुपमा जयसवाल पीड़ित परिवार से मिली। उन्होंने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसपी को निर्देश दिया। साथ ही पीड़ित परिवार को हर तरह का सहयोग के लिए आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि हर हाल में अपराधियों को पकड़ा जाएगा। इस मौके पर डीएम अमित किशोर, एसपी एन कोलाची समेत अन्य अफसर मौजूद रहे।

loksabha election banner

यह था मामला

देवरिया शहर के कसया ओवरब्रिज के पास आर्य समाज गली में शुक्रवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहसिक तरीके से दुकान में घुसकर सराफ को गोली मार दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से मालवीय रोड और उसके आस-पास का इलाका थर्रा उठा। बाजार में भगदड़ मच गई। गोली मारने के बाद बदमाश दुकान में रखे जेवरात लूटकर भागने लगे। साहस दिखाते हुए दुकान के कर्मचारी और स्थानीय लोग बदमाशों से भिड़ गए, जिसके बाद माल छोड़कर फाय¨रग करते हुए बदमाश फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों की बाइक गली में छूट गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

शहर के बजाजी गली, रौनियारी मोहल्ला निवासी रोशन वर्मा उर्फ बन्नू की आर्यसमाज गली में उमाशकर प्रसाद सर्राफ के नाम से आभूषण की दुकान है। शाम साढ़े छह बजे रोशन वर्मा अपने भाई आकाश उर्फ कक्कू और दो अन्य कर्मचारियों के साथ दुकान में मौजूद थे। इसी बीच बाइक सवार तीन बदमाश दुकान में पहुंचे और पिस्टल दिखाकर जेवरात लूटने लगे। सराफ ने विरोध किया तो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फाय¨रग शुरू कर दी। गोली रोशन उर्फ बन्नू के गले और पेट में लगी। घायल रोशन उर्फ बन्नू को जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। वहा से उन्हें लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.