Move to Jagran APP

स्वर्ण व्यवसायी से फिरौती की मांग, भाई की हत्या करने की धमकी

नेबुआ- नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक स्वर्ण व्यवसायी से फोन के जरिये पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की जा रही है। फोन करने वाला रुपये न मिलने पर व्यवसायी के भाई की हत्या की धमकी दे रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 11:50 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 11:50 PM (IST)
स्वर्ण व्यवसायी से फिरौती की मांग, भाई की हत्या करने की धमकी
स्वर्ण व्यवसायी से फिरौती की मांग, भाई की हत्या करने की धमकी

कुशीनगर: नेबुआ- नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक स्वर्ण व्यवसायी से फोन के जरिये पांच लाख रुपये फिरौती की मांग की जा रही है। फोन करने वाला रुपये न मिलने पर व्यवसायी के भाई की हत्या की धमकी दे रहा है। व्यवसायी ने सोमवार को तहरीर देकर पुलिस को जानकारी दी। पुलिस सर्विलांस सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

गांव रामपुर बांगर निवासी सतीश चंद्र वर्मा की पकड़ियार बाजार में ओम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। रविवार सुबह 11 बजे वह दुकान पर थे, इसी बीच अज्ञात नंबर से उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की और रुपये न देने पर छोटे भाई गिरीश चंद्र वर्मा की हत्या करने की धमकी दी। सतीश ने इसकी सूचना तत्काल 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पीआरवी जांच-पड़ताल कर वापस लौट गई। सतीश ने बताया कि रविवार शाम तक धमकी देने वाले ने अभी तक अलग-अलग नंबरों से 22 बार धमकी दी है। भाई के नंबर पर भी फोन कर उसे जान की धमकी दी है। पीड़ित के अनुसार सोमवार को भी भाई के नंबर पर आठ बार फोन कर धमकी दी गई। रुपये पहुंचाने के लिए स्थान पूछने पर उधर से हर बार फोन काट दिया जा रहा है। एएसपी एपी सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है। जिन नंबरों से धमकी मिली है उन नंबरों की पहचान के लिए सर्विलांस की मदद ली जा रही है। धमकी देने वाले जल्द ही गिरफ्त में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.