This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

चुनावी रंजिश में प्रधान पति पर जानलेवा हमला, फायरिंग कर तोड़ दी गाड़ी Gorakhpur News

बेलीपार थानाक्षेत्र के जंगल रानी सोहास कुंवरी गांव में चुनावी रंजिश में मनबढ़ों ने प्रधान के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रधान पति ने किसी तरह भागकर जान बचाई। आरोप है कि हमलावरों ने फायरिंग करने बाद गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी।

Rahul SrivastavaSat, 15 May 2021 03:10 PM (IST)
चुनावी रंजिश में प्रधान पति पर जानलेवा हमला, फायरिंग कर तोड़ दी गाड़ी  Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन : बेलीपार थानाक्षेत्र के जंगल रानी सोहास कुंवरी गांव में चुनावी रंजिश में मनबढ़ों ने प्रधान के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रधान पति ने किसी तरह भागकर जान बचाई। आरोप है कि हमलावरों ने फायरिंग करने बाद गाड़ी क्षतिग्रस्त कर दी। पूर्व प्रधान पर हमले का आरोप लगाते हुए उन्होंने तहरीर दी है। पुलिस जांच कर रही है।

एक शादी समारोह में जा रहे थे शामिल होने

जंगल रानी सोहास कुंवरी की ग्राम सभा में नीतू सिंह के पति डा. चंद्रशेखर सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि शुक्रवार देर शाम वह एक शादी समारोह में शामिल होने अपने सहयोगी जयनारायन शाही के साथ जा रहे थे। एक दूसरी गाड़ी में चंद्रशेखर के चचेरे भाई चंदन सिंह और लाला मौर्य आदि भी थे। गांव के बड़ेरिया टोले में महावीर छपरा निवासी एक व्‍यक्ति ने अपने कई सहयोगियों के साथ उन्‍हें घेर लिया और गाड़‍ियों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। चंद्रशेखर का कहना है कि जान बचाने के लिए भागे तो गांव के बाहर पुल्लू सिंह के बागीचे के पास बाइक से पहुंचे आरोपितों ने उन्हें लक्ष्य कर फायरिंग शुरू कर दी। एसपी दक्षिणी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि वर्तमान और पूर्व प्रधान के बीच मारपीट होने की सूचना थानेदार ने दी है। फायरिंग के आरोप की जांच कराई जा रही है।

प्रधान पति काे मिली जान माल की धमकी

पीपीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा राजाबारी के नवनिर्वाचित प्रधान अनीता देवी के पति संजय निगम को रात करीब आठ बजे थाने में तहरीर देकर गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने उसे फोन पर गाली दी। साथ ही जान माल की धमकी भी दी है। कुछ लोगों ने इसका आडियो भी वायरल कर दिया। पीपीगंज थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह का कहना है कि चुनावी रंजिश में फोन पर गाली गलौज हुई है। सूचना मिली है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Rahul Srivastava

गोरखपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!