Move to Jagran APP

गोरखपुर में तीन बच्चियों का शव मिला, चार दिन से गायब थीं तीनों Gorakhpur News

गोरखपुर में गायब हुईं चचेरी बहनों समेत तीनों बच्चियों का शव गुरुवार को ईंट भट्ठे के पास पानी मे उतराता मिला। यह तीनों बच्चियां तीन दिन से अपने घर से गायब थीं। तीनों का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 12:23 PM (IST)
गोरखपुर में तीन बच्चियों का शव मिला, चार दिन से गायब थीं तीनों Gorakhpur News
गोरखपुर में गायब तीन बच्चियों का शव पानी में उतराता मिला। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के खजनी के रुद्रपुर गांव से बुधवार की दोपहर गायब हुईं चचेरी बहनों समेत तीनों बच्चियों का शव ईंट भट्ठे के पास पानी मे उतराता मिला। घटना की जानकारी होते ही डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम के साथ एसएसपी मौके पर पहुंच गए। अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर खजनी पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम बच्चियों की तलाश में जुटी थी। एहतियात के तौर पर मौके आसपास के थानों की फोर्स भी बुलाई गई है। तीनों बच्चियों की मौत कैसे हुई, पुलिस जांच कर रही है। यह तीनों बच्चियां तीन दिन से अपने घर से गायब थीं। तीनों का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी है।

loksabha election banner

यह है मामला

रुद्रपुर गांव के गौरा टोला की रहने वाली दस, सात और पांच साल की बच्चियां रविवार की सुबह 10 बजे घर से खेलने में लिए कुछ दूरी पर स्थित बगीचे की तरफ गई थीं। दोपहर 12 बजे स्वजन ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। न मिलने पर शाम चार बजे पुलिस को सूचना दी। जानकारी होते ही क्राइम ब्रांच व खजनी पुलिस के साथ एसएसपी दिनेश कुमार पी मौके पर पहुंच गए। आसपास के थानों की पुलिस बुलाकर गौरा टोला के सभी घरों के साथ ही ईंट भट्ठे कि तलाशी ली गई लेकिन बच्चियों का पता नहीं चला।

रात भर चली पुलिस की तलाश

जिसके बाद पूरे जिले में सघन चेकिंग शुरू हो गई। एसएसपी ने गायब हुईं बच्चियों के बारे में सूचना देने पर 25 इनाम की घोषणा कर दी। रातभर पुलिस की आठ टीम ने रेलवे, बस स्टेशन के साथ ही खजनी आसपास हर संभावित जगह खोजबीन की लेकिन बच्चियों का कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार की सुबह पांच बजे ईंट भट्ठे की तरफ गए रुद्रपुर गांव के लोगों ने पानी से भरे गड्ढे में उतराता तीनों का शव देखा। शोर मचाने पर स्वजन के साथ ही गांव के लोग मौके पहुंच गए। खजनी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

जीआरपी व आसपास जिले की पुलिस भी कर रही थी तलाश

गायब हुई बच्चियों को जीआरपी के साथ ही संतकबीरनगर, महराजगंज, देवरिया और मऊ जिले की पुलिस भी ढूंढ रही थी। सबके पास तीनों की फोटो भेजने के साथ ही हुलिया व पहनावा की जानकारी दी गई थी।(


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.