Move to Jagran APP

सिद्धार्थनगर में हाईटेंशन तार की चपेट में आई DCM, एक की मौत Siddharthnagar News

सिद्धार्थनगर जिले के बांसी तहसील में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक की मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 10:35 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 03:37 PM (IST)
सिद्धार्थनगर में हाईटेंशन तार की चपेट में आई DCM, एक की मौत Siddharthnagar News
सिद्धार्थनगर में हाईटेंशन तार की चपेट में आई DCM, एक की मौत Siddharthnagar News

सिद्धार्थनगर, जेएनएन। खेसरहा थाना क्षेत्र के डड़िया खुर्द गांव में रविवार देर रात एक बालक की विद्युत स्पर्शाघात से  झुलस कर मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मच गया। रात में ही मौके पर एसडीएम शिवमूर्ति सिंह व सीओ राजेश कुमार तिवारी पहुंचे और घटना का जायजा लिए।

loksabha election banner

ड्राइवर को रास्‍ता बताने के लिए डीसीएम में बैठा था बालक

गांव के गामा लोधी के लड़की की शादी थी। सामान लाने के लिए एक डीसीएम भी साथ था। यह वाहन मैंनहवा गांव से देर शाम डडिया खुर्द गांव के पास से एक चकरोड़ (कच्ची सड़क) से आ रहा था। उसी को रास्ता बताने के लिए उपेंद्र पुत्र सुरजन (16)  ड्राइवर के साथ बैठ गया। डीसीएम जैसे ही गांव की मुख्य सड़क पर चढ़ने लगा कि उसका पिछला हिस्सा लटक रहे 11000 वोल्‍ट के तार से स्पर्श हो गया। वाहन के करंट की चपेट में आते ही ड्राइवर गाड़ी से कूद गया लेकिन उपेंद्र बुरी तरह झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश

किशोर अपने तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। घटना से पूरे परिवार में मातम पसर गया। ग्रामीणों में इस घटना को लेकर विद्युत विभाग के प्रति काफी आक्रोश व्याप्त है। लोगों का आरोप है कि 11000 वोल्‍ट का विद्युत तार मुख्य मार्ग पर ही लटक रहा है पर विभाग उसे टाइट नहीं करवा रहा। जबकि इसके लिए कई बार विभाग के लाइनमैन से कहा जा चुका था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.