Move to Jagran APP

प्रेमी युगल की हत्या की जांच अब क्राइम ब्रांच के हवाले Gorakhpur News

एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच और गुलरिहा पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 12:53 PM (IST)
प्रेमी युगल की हत्या की जांच अब क्राइम ब्रांच के हवाले Gorakhpur News
प्रेमी युगल की हत्या की जांच अब क्राइम ब्रांच के हवाले Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा क्षेत्र के ठाकुर नंबर एक में अनरजीत और रीमा की हत्या में पुलिस ने शुक्रवार को परिजनों के अलावा हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की। रात में पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की पड़ताल की।

loksabha election banner

कुल्‍हाड़ी से काटकर की गई थी हत्‍या

मंगलवार की रात में सोते समय कुल्हाड़ी से हमला कर अनरजीत और रीमा की हत्या कर दी गई थी। बुधवार की सुबह जानकारी होने पर परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। डबल मर्डर की सूचना पाते ही डीआइजी रेंज राजेश मोदक, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता मौके पर पहुंच गए थे। गुलरिहा पुलिस अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है। संदेह के घेरे में आए छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शुक्रवार को पुलिस ने रीमा के पिता रामरक्षा गौड़, भाई अखिलेश और उसकी मां से भी पूछताछ की। अनरजीत के साथ काम करने वालों से भी पुलिस ने एक-एक कर पूछताछ की।

क्राइम ब्रांच कर रही सभी पहलुओं की पड़ताल

एसएसपी के निर्देश पर सीओ क्राइम स्वाट और सर्विलांस टीम के साथ सरहरी पुलिस चौकी पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा रवि राय से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के बाद नए सिरे से तफ्तीश शुरू करने की रणनीति तैयार की। एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच और गुलरिहा पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की पड़ताल कर रही है।

जयपुर में मिली छात्र की लोकेशन, रवाना हुई टीम

रामगढ़ ताल इलाके से लापता छात्र की लोकेशन राजस्थान के जयपुर में मिली है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस की एक टीम जयपुर रवाना हो गई है। राजस्थान पुलिस से भी मदद मांगी गई है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि छात्र अपनी मर्जी से गया है। बडग़ो निवासी अविनाश कुमार त्रिपाठी का 15 वर्षीय बेटा ईशान शंकर त्रिपाठी सेंट जेवियर्स स्कूल तारामंडल में हाईस्कूल का छात्र है। बुधवार को दोपहर बाद 3.30 बजे वह पेन खरीदने के लिए घर से निकला, तब से लापता है। दोस्त व रिश्तेदार के घर न मिलने पर पिता ने पुलिस को सूचना दी। अनहोनी की आशंका जताते हुए देर रात रामगढ़ ताल थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया। पुलिस की छानबीन में पता चला कि ईशान घर से 50 हजार रुपये और कपड़े लेकर निकला है। उसके पास एक सिमकार्ड भी है जिसे चार दिन पहले उसने रिचार्ज कराया था। सर्विलांस की मदद से छानबीन पर ईशान की लोकेशन जयपुर में मिली। सीओ कैंट सुमित शुक्ला ने बताया कि छात्र की तलाश में टीम भेजी गई है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.