Move to Jagran APP

New Guideline of Corona Curfew: सप्‍ताह में अब केवल रविवार को बंदी, शन‍िवार को सबकुछ खुलेगा

New Guideline of Corona Curfew सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा शनिवार की साप्ताहिक बंदी को समाप्त करने की घोषणा से व्यापारियों में खुशी है। व्यापारी संगठनों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 07:05 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 07:05 AM (IST)
New Guideline of Corona Curfew: सप्‍ताह में अब केवल रविवार को बंदी, शन‍िवार को सबकुछ खुलेगा
गोरखपुर में अब शनिवार को कोरोना कर्फ्यू खत्‍म कर द‍िया गया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा शनिवार की साप्ताहिक बंदी को समाप्त करने की घोषणा से व्यापारियों में खुशी है। व्यापारी संगठनों ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया है। उनका कहना है कि इससे बाजार सप्ताह में छह दिन खुल सकेंगे और व्यापारियों को फायदा होगा।

prime article banner

व्‍यापार‍ियों ने सीएम के प्रत‍ि आभार जताया

उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्पदंत जैन ने कहा कि सरकार के इस निर्णय से अब छह दिन बाजार खुल सकेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री को इस फैसले के लिए धन्यवाद दिया है। गोरखपुर उद्योग व्यापार एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नितिन जायसवाल, महानगर अध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, जिला महामंत्री विवेक अग्रवाल, अस्मित श्रीवास्तव, अतुल मित्तल, राजू शुक्ला, आशीष चोखानी, सौरभ अग्रवाल, राम मोहन अग्रवाल, जितेंद्र अग्रवाल आदि ने भी फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया है।

कोविड 19 प्रोटोकाल का होगा पालन

गोरखपुर डिस्पोजल एसोसिएशन के विशाल गुप्ता ने कहा कि इस फैसले से व्यापारियों को काफी फायदा होगा। पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष मणिनाथ गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 में व्यापारियों ने पूरी तरीके से शासन और स्थानीय प्रशासन का सहयोग किया है। सप्ताह में दो दिन बाजार बंद होने से व्यापारिक गतिविधियों पर असर पड़ रहा था। उन्होंने व्यापारियों से अपील की कि वे दुकान पर कोविड 19 प्रोटोकाल का पालन जरूर करें।

चैंबर आफ कामर्स ने सरकार के न‍िर्णय को सराहा

चैंबर आफ कामर्स के अध्यक्ष संजय सिंहानिया की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में इस फैसले का स्वागत किया गया। संजय ने कहा कि उनके संगठन की ओर से कई बार दो दिनों की साप्ताहिक बंदी समाप्त करने की मांग की गई थी। यह आदेश जारी हो जाने से व्यापारियों को काफी लाभ होगा क्योंकि दो दिन की बंदी से व्यापार प्रभावित हो रहा था। उन्होंने इस निर्णय के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार जताया। बैठक में महेश रतनानी, पवन सिंहानिया, वीरेंद्र गुप्ता, भुवनपति निराला, अभय निषाद, मनोज गोयल, मोनू अग्रहरी, विजय सिंहानिया, राजू गुप्ता, सुरेश जायसवाल, विकास अग्रवाल, महेश, अमित वैश्य, गब्बू यादव, गौरव गुप्ता, राहुल आदि उपस्थित रहे।

सावधानी जरूरी : सीप‍िका जायसवाल

भाजपा प्रदेश मह‍िला कार्यसम‍िति डाक्‍टर सीप‍िका जायसवाल ने सरकार के न‍िर्णय की सराहना करते हुए लोगों से अपील की क‍ि सरकार द्वारा छूट देने के बाद भी लोगों को कोव‍िड प्रोटोकाल का पालन करना चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि कोरोना संक्रमण कम हुआ है, खत्‍म नहीं हुआ है इसल‍िए लोगों को सावधानी बरतना बहुत जरूरी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.