Move to Jagran APP

डीएम कार्यालय पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन Gorakhpur News

वक्‍ताओं ने कहा कि सरकार अपराधियों पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से अक्षम है। जनता अब खामोश बैठने वाली नहीं है। प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता एकजुट हो रही है। कांग्रेस के पक्ष में लामबंद हो रही जनता आने वाले दिनों में सबक सिखाएगी।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 01:39 PM (IST)
डीएम कार्यालय पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन Gorakhpur News
डीएम कार्यालय परिसर में प्रदर्शन करते कांग्रेसी।

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव के विशुनपुर निवासी नाबालिग की पुलिस हिरासत में पिटाई और जेल भेजने के बाद मौत के मामले में कांग्रेसियों ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई के साथ ही पीडि़त परिवार को सहायता राशि देने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने डीएम को ज्ञापन भी दिया। जिलाध्यक्ष निर्मला पासवान और महानगर अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी ने कहा कि विशुनपुर का मामला यह बताने के लिए पर्याप्त है कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। आश्‍चर्यजनक बात है कि यह अपराध पुलिस की तरफ से किया गया है।  

loksabha election banner

वक्‍ताओं ने कहा कि सरकार अपराधियों पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से अक्षम है। जनता अब खामोश बैठने वाली नहीं है। प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदेश की जनता एकजुट हो रही है। कांग्रेस के पक्ष में लामबंद हो रही जनता आने वाले दिनों में सबक सिखाएगी। उन्‍होंने पुलिस अत्‍याचार को खत्‍म करने की मांग की। इस दौरान महासचिव अनिल सोनकर, राणा राहुल सिंह, सोनिया शुक्ला, तौकीर आलम, राम अवतार गौड़, रोहन पांडेय, राजीव राय, अरुण सोनकर, प्रभात पांडेय, शादाब आलम, विजय सिंह, प्रवीण पासवान, इं. अमित कनौजिया, अनुराग पांडेय, प्रणव उपाध्याय, ऊषा श्रीवास्तव, मोनिका पांडेय, कुसुम पांडेय, जीवन तिवारी, मो. अशरफ आलम आदि मौजूद रहे।

शुभम के परिजन को मुआवजा दे सरकार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की बैठक पादरी बाजार स्थित कैंप कार्यालय पर हुई, जिसमें बेरोजगारी, भ्रष्टाचार एवं किसानों के मुद्दों पर चर्चा की गई।  प्रदेश महासचिव उमाशंकर सिंह ने कहा कि बिचौलियों और बड़े व्यापारियों की मिलीभगत से किसानों को अपनी फसल औने-पौने दाम पर बेचने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने बांसगांव के विशुनपुरा गांव के शुभम के साथ हुई घटना की निंदा करते हुुए दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई तथा पीडि़त परिवार को मुआवजा देने की मांग की। मंडल अध्यक्ष पन्नेलाल यादव, किसान नेता ध्रुव कुमार मल्ल, जिलाध्यक्ष इसरावती मौर्या, अमरावती, पिंकी परवीन, किशोरी सुशीला, अमन सिंह, अजय सिंह, अजय श्रीवास्तव, हरगोविन्द चौबे, बेचन शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.