Move to Jagran APP

संतकबीर नगर में काेयला लदी ट्रक ने अधिवक्‍ता को कुचला, मौत

संतकबीर नगर में कोतवाली थाना क्षेत्र के सियरासाथा पुलिया के पास कोयला लदी ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता की मौत हो गई। तामेश्वरनाथ चौकी के पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Aug 2021 03:10 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 03:10 PM (IST)
संतकबीर नगर में काेयला लदी ट्रक ने अधिवक्‍ता को कुचला, मौत
संतकबीर नगर में सड़क हादसे में अधिक्‍ता की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : संतकबीर नगर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के सियरासाथा पुलिया के पास रात करीब पौने दस बजे कोयला लदी ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार अधिवक्ता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे तामेश्वरनाथ चौकी के पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी।

loksabha election banner

सुगापंखी गांव के रुद्रेश मोटरसाइकिल से आ रहे थे खलीलाबाद की तरफ

कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के भदाह चौराहे के बगल में स्थित सुगापंखी गांव के निवासी अधिवक्ता रूद्रेश कुमार चौधरी रात करीब पौने दस बजे मोटरसाइकिल से खलीलाबाद की तरफ आ रहे थे। वह खलीलाबाद-धनघटा राजकीय मार्ग पर सियरासाथा गांव के निकट पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि खलीलाबाद से धनघटा की तरफ जा रही कोयला लदी ट्रक की चपेट में आ गए। इससे इनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद चालक भीड़ के आक्रोश से बचने के लिए ट्रक लेकर भागने लगा। करीब 200 मीटर आगे मंझरिया चौराहे के पास ट्रक खड़ा करके चालक भाग गया। सूचना पर पहुंचे तामेश्वरनाथ चौकी के पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना परिवार के सदस्यों को दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रक को लेकर पुलिस कर्मी चौकी पर पहुंचे।

खाद की 41 दुकानों पर मारा छापा, दो विक्रेताओं को नोटिस

खाद की 41 दुकानों पर अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की। कमियां मिलने पर दो खाद विक्रेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी कर तीन दिन के अंदर जवाब मांगा। गुणवत्ता संदिग्ध लगने पर डीएपी व सिंगल सुपर फास्फेट के एक-एक नमूने लिए गए।

22 खाद की दुकानों पर छापा मारा

जिला कृषि अधिकारी पीसी विश्वकर्मा की टीम ने मेंहदावल तहसील क्षेत्र में 22 खाद की दुकानों पर छापा मारा। बढ़या ठाठर स्थित एक खाद की दुकान में जांच करने पर रेट बोर्ड लगा हुआ नहीं मिला। कुसौना में बिक्री पंजिका में खाद खरीदने वाले सभी किसानों का मोबाइल नंबर अंकित नहीं मिला। इस पर इन दोनों खाद विक्रेताओं को कारण बताओ नोटिस जारी करके तीन दिन में जवाब मांगा गया है। भूमि संरक्षण अधिकारी एसके तिवारी की टीम ने धनघटा तहसील क्षेत्र में नौ दुकानों पर छापा मारा। गुणवत्ता संदिग्ध लगने पर नमूने लिए। उप कृषि निदेशक लोकेंद्र सिंह की टीम ने खलीलाबाद तहसील क्षेत्र में 10 दुकानों की जांच की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.