महराजगंज में बोले सीएम योगी, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले नहीं बनवा सकते राम मंदिर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 30 दिसंबर को विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया। कहा कि पिछली सरकार जनता का पैसा हड़प लेती थी। आज यह धन दीवारों से निकल रहा है। जेसीबी लगाकर जनता का पैसा निकाला जा रहा है।

Navneet Prakash TripathiPublish: Thu, 30 Dec 2021 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 30 Dec 2021 04:27 PM (IST)
महराजगंज में बोले सीएम योगी, रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले नहीं बनवा सकते राम मंदिर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 30 दिसंबर को विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया। कहा कि पिछली सरकार जनता का पैसा हड़प लेती थी। आज यह धन दीवारों से निकल रहा है। जेसीबी लगाकर जनता का पैसा निकाला जा रहा है। प्रदेश के अंदर 2017 से पूर्व की सरकार ने केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं हाेने दिया। पिछली सरकार में दंगाइयों को प्रश्रय मिलता था। परिवारवाद की जागीर बना कर प्रदेश को अराजकता के माहौल में झोक दिया गया था। रामभक्तों पर गोली चलवाने वाले लोग राममंदिर नहीं बनवा सकते हैं। माफियाओं की अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चलने पर सपा, बसपा व कांग्रेस के नेताओ को कष्ट हो रहा है।

4:36 अरब की परियोजना का किया लोकार्पण व शिलान्‍यास

मुख्यमंत्री योगी फरेंदा कस्बे के सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कालेज में जनविश्वास यात्रा के आगमन व 4.36 अरब की परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्हाेंने कहा कि 2014 से पूर्व देश में अविश्वास, अराजकता, भ्रष्टाचार व आतंकवाद का बाेल बाला था। केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने के बाद लोगों के मन में आत्म विश्वास पैदा हुआ । वैश्विक मंच पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

गरीबों को मिल रहा योजनाओं का लाभ

अब हर गरीब को आवास, शौचालय, राशन, विद्युत कनेक्शन व निश्शुल्क स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ मिल रहा है। जनता के बीच सवाल उछालते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि क्या सपा, बसपा व कांग्रेस के शासन काल में राम मंदिर का निर्माण संभव है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी तीर्थस्थलों का भी सुंदरीकरण कराया जा रहा है। पहले यह पैसा कब्रिस्तान की बाउंड्री में खर्च हाेता था। उन्हाेंने कहा सरकार ने देश की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया।

कश्‍मीर में आतंक की जड़ थी धारा 370

कश्मीर में धारा 370 आतंकवाद की जड़ थी। कांग्रेस ने इसे पुष्पित - पल्लवित किया। अब कोई भी व्यक्ति कश्मीर में जाकर जमीन व आवास ले सकता है। भाजपा व जनसंघ ने हमेशा धारा 370 का विरोध किया। उन्होंने कहा कि गरीबों की भूमि पर कब्जा करने वाले, व्यापारियों का अपहरण करने वाले व युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले कभी जनता के हितैषी नहीं हो सकते हैं।

प्रदेश में कायम हैं शांति व्‍यवस्‍था

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम है। यहां दंगा नहीं होता। लोग निर्भीक होकर घूमते हैं। बहन-बेटियां सुरक्षित हैं। दंगाइयों की पांच पीढ़ियां जुर्माना भरते-भरते थक जाएंगी। अवैध कमाई से संपत्ति अर्जित करने वालों की संपत्ति जब्त की गई है या उस पर बुल्डोजर चला है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार ने निश्शुल्क उपचार व वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध कराई।

भाजपा ने जो कहा वह कर दिखाया

भाजपा ने जो कहा वह कर के दिखाया है। महराजगंज जिले के लोगों को भी अब बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। शासन ने यहां मेडिकल कालेज निर्माण की स्वीकृति दे दी है। पहले नौकरी का विज्ञापन निकलने के साथ ही लोग झोला लेकर निकल पड़ते थे। भाजपा सरकार ने साढ़े चार लाख नौजवानों को पूरी ईमानदारी के साथ नाैकरी दी है। जनसभा को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, सांसद जगदंबिका पाल, हरीश द्विवेदी, जयप्रकाश निषाद, विधायक बजरंग बहादुर सिंह, प्रेम सागर पटेल, ज्ञानेंद्र सिंह, जयमंगल कन्नौजिया व भाजपा जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास ने भी संबोधित किया।

Edited By Navneet Prakash Tripathi

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept