Move to Jagran APP

सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को चेताया, कहा- जनता को सुनें वरना कार्रवाई को तैयार रहें Gorakhpur News

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में अधिकारियों को चेताया कि यदि फरियादियों की समस्‍याओं का समाधान नहीं हुआ तो उन्‍हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 12:26 PM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 01:40 PM (IST)
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को चेताया, कहा- जनता को सुनें वरना कार्रवाई को तैयार रहें Gorakhpur News
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अधिकारियों को चेताया, कहा- जनता को सुनें वरना कार्रवाई को तैयार रहें Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। दो दिन के दौरे पर शनिवार को गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सुबह गोरखनाथ मन्दिर में करीब 450 लोगों की फरियाद सुनीं और उन्हें समस्या समाधान के लिए आश्वस्त किया। मन्दिर के हिन्दू सेवाश्रम में आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में वह रह-रह कर अफसरों को चेताते रहे कि  जनता की समस्याओं को गम्भीरता से लें, वरना कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

prime article banner

वरिष्‍ठ अधिकारी भी रहे मौजूद

फरियाद सुनने के दौरान मुख्यमंत्री के साथ एडीजी पुलिस दावा शेरपा, आईजी जयनारायण सिंह, कमिश्नर जयंत नार्लीकर, डीएम के विजयेंद्र पांडियन, एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता, मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह आदि मौजूद रहे।

गुरु गोरक्षनाथ की पूजा की

इससे पहले रविवार की सुबह मुख्यमंत्री की दिनचर्या परम्परागत रही। आवास से निकलने के बाद उन्होंने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ की पूरे विधि-विधान से पूजा की और फिर अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर उनका आशीर्वाद लिया। मन्दिर परिसर के इंतजाम का जायजा लेने के बाद योगी ने करीब आधा घण्टा गोशाला में गायों के बीच गुजारा। नियमित दिनचर्या के बाद वह हिन्दू सेवाश्रम पहुंचे, जहां तड़के से ही   फरियादी अपनी समस्या कहने के लिए उनका इंतजार कर रहे थे।

450 फरियादियों से मिले

उन्होंने करीब 450 लोगों की फरियाद सुनी। करीब सवा सौ लोगों की समस्यायों को मुख्यमंत्री के जाने के बाद कैम्प कार्यालय प्रभारी मोतीलाल सिंह ने सुना। मुख्यमंत्री 11 बजे पिपराइच चीनी मिल जाएंगे, जहां वह   मिल का लोकार्पण और दूसरे पेराई सत्र का शुभारंभ करने के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे वह गोरखनाथ मन्दिर लौटेंगे और शाम 4 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.