Move to Jagran APP

कैमरे में कैद हुई चोर की करतूत, अब पीछे पड़ी पुलिस Gorakhpur News

रात 11.35 बजे दो-तीन की संख्या में चोर दुकान में घुस गए। वह कर्मचारी का 12 हजार नकदी उनका मोबाइल और तीन बोरा हार्डवेयर का सामान चुरा ले गए। प्रभारी निरीक्षक अनिल उपाध्याय ने बताया कि फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 05:50 PM (IST)
कैमरे में कैद हुई चोर की करतूत, अब पीछे पड़ी पुलिस Gorakhpur News
चोरी की घटना के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंट क्षेत्र में दाउदपुर, देवरिया बाइपास स्थित मार्बल्स की दुकान से चोर नकदी, मोबाइल समेत कीमती सामान उठा ले गए। चोरों की करतूत दुकान में लगे सीसी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज की मदद से पुलिस छानबीन कर रही है।  पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

loksabha election banner

दुकान मालिक मनीष पांडेय ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि उनके मकान में ही शशि मार्बल्स का शोरूम और गोदाम है। गोदाम के ऊपर उनके एक कर्मचारी जोगेन्द्र यादव रहते हैं। बुधवार की रात 11.35 बजे दो-तीन की संख्या में चोर दुकान में घुस गए। वह कर्मचारी का 12 हजार नकदी, उनका मोबाइल और तीन बोरा हार्डवेयर का सामान चुरा ले गए। प्रभारी निरीक्षक अनिल उपाध्याय ने बताया कि सीसी कैमरे में फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। चोरों को पहचानने की कोशिश की जा रही है। जल्‍द ही सभी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

डिक्की का ताला तोड़ कर चोरों ने 49 हजार रुपये उड़ाए

चौरीचौरा क्षेत्र में चोरों ने तहसील परिसर के पास बालबुजुर्ग गांव निवासी बलराम जायसवाल की डिक्की का ताला तोड़कर उसमें रखा 49 हजार रुपये चोरी कर लिया। वह जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए तहसील गए थे। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

तहसील परिसर में हुई घटना

बलराम दोपहर में पत्नी के साथ भोंपा बाजार में बैंक से रुपये निकालने गए थे। बाद में वह तहसील परिसर पहुंचकर वहां अधिवक्ता से मिलने गए। अधिवक्ता ने उनसे आधारकार्ड व भूमि के सभी कागजातों को मांगा। वह कागजात निकालने के लिए बाइक के पास गए तो देखा डिक्की का लाक खुला है। उसमें रखे 49 हजार रुपये भी गायब हैं। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वह संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.