Move to Jagran APP

विद्युत विभाग के एसडीओ को धमका कर रुपये मांगने वाले कांग्रेसी नेता पर मुकदमा Gorakhpur News

एसडीओ उपेंद्र नाथ चौरसिया ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि कांग्रेसी नेता ने रुपये न देने पर जान से मारने एवं नौकरी नहीं करने देने की धमकी दी है। पुलिस ने राजू कुमार गुप्ता समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 04:00 PM (IST)
विद्युत विभाग के एसडीओ को धमका कर रुपये मांगने वाले कांग्रेसी नेता पर मुकदमा Gorakhpur News
मुकदमा दर्ज होने का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। निचलौल के विद्युत एसडीओ उपेंद्र नाथ चौरसिया के खिलाफ धरना प्रदर्शन न करने एवं जांच न कराने की एवज में 15 लाख रुपये की मांग किए जाने  के मामले में कोतवाली पुलिस ने कांग्रेसी नेता राजू कुमार गुप्ता समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

इस मामले में विद्युत विभाग के एसडीओ उपेंद्र नाथ चौरसिया ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि कांग्रेसी नेता ने रुपये न देने पर जान से मारने एवं नौकरी नहीं करने देने की धमकी  दी है। सदर कोतवाल मनीष कुमार सिंह ने बताया कि राजू कुमार गुप्ता समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी गई तहरीर में एसडीओ  ने आरोप लगाया  कि 18 नवंबर को कांग्रेसी नेता राजू कुमार गुप्ता के बुलाने पर धनेवा धनेई स्थित एक आवास पर आए हुए थे। जहां पर कांग्रेसी नेता राजू के साथ उनके एक अन्य साथी पूरण प्रसाद गुप्ता और दो अन्य पहले से मौजूद थे। इसी दौरान कांग्रेसी नेता राजू ने कहा कि निचलौल में मकान बनवा रहे हैं। उसके निर्माण में 15 लाख रुपये दे दो नहीं तो तुम नौकरी नहीं कर पाओगे । तुम्हारे खिलाफ धरना प्रदर्शन कर हम  नौकरी नहीं करने देंगे और अगर तुम यह बात किसी को बताओगे तो  तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। बाद में पूरे प्रकरण का ऑडियो वायरल होने के बाद यह प्रकरण चर्चा का विषय बन गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर कोतवाली पुलिस ने राजू कुमार गुप्ता, पूरण प्रसाद गुप्ता वह दो अज्ञात लोगों के खिलाफ अवैध वसूली के प्रयास, राज्य सेवक को कर्म से भटकाने का प्रयास एवं जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.