Move to Jagran APP

गोली लगने से घायल व्‍यापारी की मौत, लूट मेंं असफल बदमाशोंं ने मारी थी गोली Gorakhpur News

यूपी के कुशीनगर जिले में लूट में असफल बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी। व्यापारी की अस्पताल में मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 12:50 PM (IST)
गोली लगने से घायल व्‍यापारी की मौत, लूट मेंं असफल बदमाशोंं ने मारी थी गोली Gorakhpur News
गोली लगने से घायल व्‍यापारी की मौत, लूट मेंं असफल बदमाशोंं ने मारी थी गोली Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर मेें बदमाशोंं की गोली लगने से घायल सराफ की इलाज के दौरान गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार सुबह मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाते हुए नारेबाजी की। आरोप लगाया कि घटना के चार दिन बाद भी पुलिस बदमाशों को पकड़ने में नाकाम साबित हुई है। उधर परिजन रिश्तेदारों संग शव लेने गोरखपुर रवाना हो गए। इस मामले में व्यवसायी की पत्नी प्रतिभा की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या व लूट के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। 

loksabha election banner

बदमशों से भिड़ गए थे कृष्णा 

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव बहादुरगंज निवासी कृष्णा वर्मा (30) की रामकोला कस्बे के गोबरही चौराहे पर आभूषण की दुकान है। रोज की तरह वे गुरुवार शाम को लगभग साढ़े छह बजे अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर आ रहे थे कि गांव चंदरपुर के सामने रामकोला-पडरौना मार्ग पर एक पेट्रोल पंप के निकट ओवरटेक कर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बाइक के रुकते ही एक बदमाश कृष्णा से उलझ गया जबकि दूसरे बदमाश ने बाइक लूट भागने की कोशिश की। यह देख कृष्णा दूसरे बदमाश से भी भिड़ गए। खुद को कमजोर पड़ता देख बदमाशों में एक ने कृष्णा पर एक के बाद एक तीन गोलियां दाग दी। पैर व पेट में गोली लगने से वह बुरी तरह घायल हो गए थे। घटना वाले दिन मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के डॉक्टरों ने घायल सराफ को पीजीआई लखनऊ रेफर कर दिया था। इधर हालत देख परिजन पीजीआई न जाकर गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए। वहां रात में ही डॉक्टरों की टीम ने आपरेशन किया। स्वजनों के अनुसार आपरेशन के बाद उसकी हालत में सुधार देखा गया, लेकिन रविवार रात में उसकी तबीयत खराब हो गई और सुबह मौत। 

पर्दाफाश के लिए लगीं हैं तीन टीमें 

घटना के पर्दाफाश के लिए स्वाट, सर्विलांस तथा रामकोला पुलिस को लगाया है। शुक्रवार को रामकोला पुलिस ने गोरखपुर पहुंच व्यवसायी का बयान भी दर्ज कर लिया है। बदमाश शीघ्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। - विनोद कुमार मिश्र, पुलिस अधीक्षक कुशीनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.