Move to Jagran APP

CM योगी आदित्‍यनाथ ने दर्ज मुकदमा वापस ली, व्‍यापारी राहत में Gorakhpur News

पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष रमेशचंद्र गुप्ता व महानगर अध्यक्ष मणिनाथ गुप्ता ने कहा प्रदेश सरकार का यह साहसिक फैसला बहुत ही स्वागत योग्य है। कोरोनाकाल में प्रोटोकाल तोडऩे पर व्यापारियों पर मुकदमे दर्ज हुए थे।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Fri, 29 Jan 2021 01:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 Jan 2021 01:05 PM (IST)
CM योगी आदित्‍यनाथ ने दर्ज मुकदमा वापस ली, व्‍यापारी राहत में Gorakhpur News
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ की फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। कोरोनाकाल में प्रोटोकाल तोडऩे पर व्यापारियों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने के निर्णय का विभिन्न व्यापारिक संगठनों ने स्वागत किया है। व्यापारियों ने कहा कि प्रदेश सरकार हमेशा ही व्यापारियों की हितैषी रही है। सरकार का यह फैसला भी व्यापारी हित में लिया गया एक महत्वपूर्ण कदम है।

loksabha election banner

कोरोनाकाल में प्रोटोकाल तोडऩे पर दर्ज हुए थे मुकदमे

पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के कैंप कार्यालय पर हुई बैठक में प्रांतीय अध्यक्ष रमेशचंद्र गुप्ता व महानगर अध्यक्ष मणिनाथ गुप्ता ने कहा प्रदेश सरकार का यह साहसिक फैसला बहुत ही स्वागत योग्य है। कोरोनाकाल में प्रोटोकाल तोडऩे पर व्यापारियों पर मुकदमे दर्ज हुए थे। इस फैसले से व्यापारियों को भी राहत मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा व्यापारियों के लिए हमेशा ही सहयोगात्मक रवैया रहता है। बैठक में प्रमुख रूप से नरेंद्र जायसवाल, शिवराज मलकानी, राजकुमार साहू, अमित अग्रवाल, दिनेश मोदी, संत बहादुर, राजकुमार वर्मा, राजेश तुलस्यान, विजय कुमार पाठक, भानु प्रताप ङ्क्षसह, विजय ङ्क्षसह, मुरली मनोहर कश्यप, संजय गुप्ता, सत्येंद्र भाटिया, अवधेश जायसवाल तथा रूपेश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

सरकार ने व्‍यापारियों की परेशानियां समझी

चेंबर आफ ट्रेडर्स साहबगंज के अध्य्क्ष अनूप किशोर अग्रवाल व महामंत्री कमलेश अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक द्वारा कोरोना काल में प्रदेश के व्यापारियों पर हुए मुकदमे वापस लेने का स्वागत करते हैं। प्रदेश सरकार ने व्यापारियों की परेशानियों को समझा और यह निर्णय प्रदेश के समस्त व्यापारियों के हित में लिया। इसके लिए हम मुख्यमंत्री के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हैं।

थोक वस्त्र व्यवसायी वेलफेयर सोसाइटी की एक बैठक गुरुवार को कालीबाड़ी मंदिर में हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अध्यक्ष राजेश नेभानी ने कहा लॉकडाउन के दौरान प्रदेश के व्यापारियों  के  ऊपर कोविड प्रोटोकाल तोडऩे पर जो मुकदमे हुए थे प्रदेश सरकार ने उसे वापस लेकर के बहुत अ'छा काम किया। बैठक में महामंत्री संजय अग्रवाल, मनीष सर्राफ, अनूप गोयल, राहुल अग्रवाल व बालकृष्ण रुंगटा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.