Move to Jagran APP

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग हुए घायल Gorakhpur News

सिद्धार्थनगर जिले में भवानीगंज के ग्राम परसपुर में बच्चों में हुए विवाद को लेकर हुई रंजिश में हुए संघर्ष में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। इसमें महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 11:10 AM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 11:10 AM (IST)
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग हुए घायल Gorakhpur News
बच्चों के विवाद में मारपीट, कई लाेग हुए घायल। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सिद्धार्थनगर जिले में भवानीगंज के ग्राम परसपुर में बच्चों में हुए विवाद को लेकर हुई रंजिश में हुए संघर्ष में दोनों पक्षों के 12 लोग घायल हो गए। इसमें महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

एक सप्‍ता‍ह पूर्व भी किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी

परसपुर निवासी लाल खां बंजारा व नूर खां बंजारा के बच्चों के बीच एक सप्ताह पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिस पर लाल खां ने डायल 112 के जरिये पुलिस को सूचना दे दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करा दिया था। लाल खां के मुताबिक पुलिस को बुलाना नूर खान के परिवार को काफी नागवार लगा और तभी से ही विवाद की स्थिति बनी रही। उसी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में लाठी-डंडे व ईट पत्थर खूब चले, जिसमें एक पक्ष के इम्तियाज, कमालू रमजान, महताब, मुस्तफा व दूसरे पक्ष के नूर खां, मो. हुसैन, करम हुसैन, नजरे हुसेन के अलावा दोनों पक्षों से महिलाएं भी घायल हो गयीं। घायलों के स्वजन ने एंबुलेंस बुलाया, जिसके जरिये घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेवां पहुंचाया गया। प्रभारी निरीक्षक भवानीगंज रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में हैं। मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। अभी किसी भी तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

पोल से टकरा कर बाइक सवार की मौत

एक युवक को बाइक चलाते समय हेलमेट न पहनना भारी पड़ गया। वह शोहरतगढ़-चेतिया मार्ग पर पकड़ी चौराहा के पास अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गया, जिससे उसकी मौत हो गई। धंधरी के टोला गुलरी निवासी 28 वर्षीय कृष्णा पुत्र भोला पासवान मिश्रौलिया से अपने घर गुलरी जा रहा था। दुर्घटना के बाद एंबुलेंस से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह तीन भाइयों में सबसे छोटा और अविवाहित था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.