Move to Jagran APP

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बस्ती में, जन व‍िश्‍वास यात्रा में होंगे शाम‍िल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन जनवरी को बस्ती आएंगे। वह यहां एक घंटा 40 मिनट रहेंगे और जन विश्वास यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग बैठक करेंगे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 10:55 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 10:58 AM (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बस्ती में, जन व‍िश्‍वास यात्रा में होंगे शाम‍िल
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। - फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन जनवरी को बस्ती आएंगे। वह यहां एक घंटा 40 मिनट रहेंगे और जन विश्वास यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों संग बैठक करेंगे।

loksabha election banner

जेपी नड्डा दोपहर 12 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट आएंगे। यहां से हेलीकाप्टर से 12.30 बजे बस्ती के पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरेंगे। 12.40 बजे वह जन विश्वास यात्रा के समापन अवसर पर सक्सेरिया इंटर कालेज के परिसर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। एक से दो बजे तक का समय पार्टी नेताओं के लिए आरक्षित किया गया है। दोपहर बाद 2.10 बजे वह गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

कार्यकर्ताओं में उत्साह व आमजन में विश्वास जगाएंगे जेपी नड्डा

रविवार को कार्यक्रम स्थल सक्सेरिया इंटर कॉलेज मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पीएन पाठक तथा भाजपा जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने व्यवस्था में लगे कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके जनसभा की तैयारियों की समीक्षा की। सांसद द्विवेदी ने कहा कि जन विश्वास यात्रा में जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी 2017 से भी अधिक सीटें जीतेगी।

बदली रहेगी यातायात व्‍यवस्‍था

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। जनसभा स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तो होगी ही शहर के प्रमुख चौराहों एवं बाजारों में पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है। पुलिस ने रूट डायवर्जन प्लान जारी किया है। अयोध्या की तरफ से आने वाले वाहन फुटहिया, मूड़घाट, पटेल चौक पचपेडिय़ा, दक्षिण दरवाजा, रोडवेज होते हुए शहर में प्रवेश करेंगे। अयोध्या के तरफ से आने वाले वाहन अमहट व बड़ेवन से शहर में प्रवेश नहीं करेंगे। सोनूपार से अस्पताल चौराहा, दक्षिण दरवाजा होते हुए पचपेडिय़ा मार्ग से ट्रैफिक हाईवे की तरफ जाएगा। सोनूपार से वाहन चेतक तिराहे की तरफ नहीं आएंगे।

रोडवेज से ट्रैफिक रोडवेज तिराहा पचपेडिया मार्ग से होते हुए हाईवे की तरफ जाएगा। रौता चौकी से कोई भी ट्रैफिक फौव्वारा तिराहा की तरफ नहीं आएगा। इसे ब्लॉक रोड से बड़ेवन की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। मालवीय तिराहे से ट्रैफिक गांधीनगर की तरफ नहीं आएगा। ट्रैफिक को पचपेडिय़ा रोड़ अथवा रौता ब्लाक रोड की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। आचार्य रामचंद्र शुक्ल तिराहे से ट्रैफिक कबीर तिराहा की तरफ नहीं जाएगा। इसे शास्त्री चौराहा से पकौड़ी तिराहा, न्याय मार्ग होते हुए कटरा पानी की टंकी की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। कोई भी ट्रैफिक डीएम कार्यालय व कंपनी बाग चौराहा की तरफ नहीं जाएगा। कमिश्नरी तिराहा (शिव मंदिर तिराहा) से ट्रैफिक कबीर तिराहा की तरफ नहीं जाएगा। इसे सर्किट हाउस की तरफ डायवर्ट कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.