Move to Jagran APP

संतकबीर नगर के भाजपा विधायक ने बिजली विभाग के अवर अभियंता को लात-घूसों से पीटा, एसपी तक पहुंचा मामला Gorakhpur News

जेई अश्वनी कुमार पाण्डेय ने कहा कि खलीलाबाद के भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे अवैध तरीके से लाइन निर्माण करा रहे थे। इसे उन्होंने 29 दिसंबर 2020 को रोकवा दिया था। उसके बाद विधायक ने अपने कार्यालय पर बुलाकर पिटाई कर दी।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 01:29 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 06:48 PM (IST)
संतकबीर नगर के भाजपा विधायक ने बिजली विभाग के अवर अभियंता को लात-घूसों से पीटा, एसपी तक पहुंचा मामला Gorakhpur News
संतकबीर नगर के एसपी डा. कौस्तुभ का फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर में भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे ने बिजली विभाग के अवर अभियंता की बुरी तरह से पिटाई कर दी है। इस मामले में अवर अभियंता ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर न्‍याय की गुहार लगाई है। करीब एक सप्ताह पूर्व भाजपा विधायक व उनके सहयोगियों द्वारा पीटे गए बिजली विभाग के अवर अभियंता एसपी कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने प्रार्थना पत्र देकर हमले के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। एसपी ने उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

prime article banner

अवैध तरीके से लाइन निर्माण को रोका था अभियंता ने

खलीलाबाद टाउन-नंबर वन के जेई अश्वनी कुमार पाण्डेय ने कहा कि खलीलाबाद के भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण चतुर्वेदी उर्फ जय चौबे अवैध तरीके से लाइन निर्माण करा रहे थे। इसे उन्होंने 29 दिसंबर 2020 को रोकवा दिया था। इस पर विधायक ने उन्हें फोन किया था। उन्होंने जरूरी बात करने के लिए उन्हें राजकीय औद्योगिक आस्थान मुखलिसपुर तिराहा रोड-खलीलाबाद स्थित अपने कार्यालय पर 30 दिसंबर को बुलाया था।

पहले अपशब्‍द कहा फिर समर्थकों ने लात घूसों से की पिटाई

विधायक के कार्यालय पर जब वह पहुंचे तो विधायक ने धमकी देते हुए कहा कि मेरी मर्जी के बगैर यदि कोई कार्य किए तो जान से मारकर फेंक देंगे। इसके बाद वह और उनके कुछ सहयोगियों ने अपशब्द कहते हुए उन्हें लात-घूसों से बुरी तरह से मारा-पीटा। इससे वह घायल हो गए। विधायक ने मुझे धमकी दी है कि यदि मेरे खिलाफ थाने में तहरीर दी तो मैं तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ूंगा। इससे वह और उनके परिवार के सदस्य डरे-सहमे हुए हैं।

पुलिस को दी थी तहरीर, नहीं हुई सुनवाई

इस बारे में कोतवाली खलीलाबाद पुलिस को तहरीर दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए उन्हें न्याय के लिए एसपी के पास आना पड़ा। उन्हें उम्मीद है कि पुलिस उनकी तहरीर पर दोषी विधायक व उनके सहयोगियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। वहीं विधायक के मोबाइल नंबर 9792166363 पर कई बार संपर्क करने पर भी उनसे बात नहीं हो सकी। इससे उनका पक्ष नहीं लिया जा सका। एसपी डा. कौस्तुभ ने बताया कि जेई ने शिकायती पत्र उन्हें दिया है। इसमें उन्होंने जो उल्लेख किया है, उसकी जांच की जाएगी। जांच में मामला सच मिलने पर दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली पुलिस को जेई ने तहरीर दी थी, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। उन पर किसी का कोई दबाव नहीं है। कानून अपना काम करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.