Move to Jagran APP

कोरोना टेस्ट के बाद भाजपा नेताओं को मिला प्रवेश

देवरिया के विकास भवन में 81 भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की हुई जांच।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:00 AM (IST)
कोरोना टेस्ट के बाद भाजपा नेताओं को मिला प्रवेश
कोरोना टेस्ट के बाद भाजपा नेताओं को मिला प्रवेश

देवरिया, जेएनएन। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चीनी मिल परिसर में कार्यक्रम में सीमित संख्या में लोगों को प्रवेश मिल सका। यहां तीन से अधिक लोग पंडाल में मौजूद नहीं थे। कारण मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिया था कि कोविड के नियमों का पालन होना चाहिए यही कारण था कि कुर्सियां भी दो गज की दूरी पर लगाई गई थीं, सभी लोग मास्क लगाकर बैठे थे। भाजपा नेता व कार्यकर्ता लकदक पैजामा कुर्ता में पास लिए कार्यक्रम में प्रवेश के लिए पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि कोरोना की जांच रिपोर्ट लेकर आईए उसके बाद प्रवेश मिलेगा। इसके बाद अधिकांश लोग कोरोना की जांच कराने की बजाय मुख्यमंत्री का संबोधन बाहर से सुने और घर लौट गए।

prime article banner

उधर विकास भवन में कोरोना की जांच कराने पहुंचे भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में 81 लोगों की जांच की गई। जिसमें विधायक स्व. जनमेजय सिंह के पुत्र पिटू सिंह के प्राइवेट गनर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद गनर के साथ आए लोगों में खलबली मच गई। सभी लोग गनर से दूरी बनाकर खड़े हुए और दवा इलाज के लिए कोविड अस्पताल भेजे।

भीड़ कम करने में जुटे रहे अधिकारी

अमूमन मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी नेताओं को सौपी जाती थी। कोरोना काल में यह पहला ऐसा कार्यक्रम था जहां से भीड़ को हटाने कर प्रबंध किया गया था। कोरोना संक्रमण ने ऐसा करने को मजबूर किया। स्वयं मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में भी कहा कि उप चुनाव में भी बहुत सभाएं नहीं होनी हैं। बूथ स्तर पर ही कार्यकर्ता कार्य करें और सरकार की उपलब्धियों को जनता को बताएं। लोगों को आने से रोका

शहर के एसएसबीएल इंटर कालेज व हनुमान मंदिर से कार्यक्रम स्थल जाने वाली सड़क पर परशुराम चौक के आगे बैरिकेडिग कर मार्ग अवरुद्ध कर दिया गया था। यहां से सिर्फ अधिकारियों व पास धारक लोगों को ही आगे जाने की अनुमति पुलिस दे रही थी। हर गतिविधि पर डीएम अमित किशोर व एसपी डा. श्रीपति मिश्र की नजर रही। भीड़ से ज्यादा पुलिस नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.