Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने कसी कमर, वार रूम का हुआ शुभारंभ Gorakhpur News

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को बेनीगंज स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर वार रूम का शुभारंभ हुआ। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने फीता काटकर और पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण करके हुआ।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 05:55 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 06:21 PM (IST)
पंचायत चुनाव को लेकर भाजपाइयों ने कसी कमर,  वार रूम का हुआ शुभारंभ Gorakhpur News
क्षेत्रीय कार्यालय पर वार रूम का शुभारंभ करते क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर शुक्रवार को बेनीगंज स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पर वार रूम का शुभारंभ हुआ। क्षेत्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने फीता काटकर और पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण करके हुआ। इस दौरान भारत माता की जय और बाबा गोरखनाथ का जयघोष भाजपा नेताओं ने किया। वार रूम के शुभारंभ के उपरांत अपने संबोधन में क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वार इसके माध्यम से गोरखपुर क्षेत्र के 12 जिलों के 526 वार्डो में पंचायत चुनाव का सफल संचालन होगा।

loksabha election banner

पंचायत चुनाव में भाजपा का माहौल

सोशल मीडिया और आइटी की टीम वार रूम के माध्यम में वार्डो के संयोजक, प्रभारी, मंडल अध्यक्ष और प्रभारी के संपर्क में रहेगी। यह टीम चुनाव के संबंध में पार्टी से मिले निर्देशों को ग्राउंड लेवल पर अवगत कराएगी। चुनाव क्षेत्र में किसी तरह की समस्या होने पर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा कर समाधान भी कराएगी। चुनाव से संबंधित फीड बैक लेने की जिम्मेदारी भी इस टीम पर है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा के पक्ष में माहौल है। चुनाव के शुरुआती दौर में ही विपक्षी दलों के नेता हार मान चूकें हैं।

भाजपा के प्रत्‍याशियों के सामने बाकी प्रत्‍याशी साबित हो रहे बौने

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कराए गए जनहित के कार्य का खासा प्रभाव जनता जनार्दन पर है। इस नाते भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों के सामने बाकी प्रत्याशी बौने साबित हो रहे हैं। ऐसे में भाजपा अब पंचायत चुनाव में भी दम दिखाएगी। इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डा. सत्येंद्र सिन्हा, विश्वजीताशु सिंह आशु, महामंत्री प्रदीप शुक्ला, मीडिया प्रभारी डा. बच्चा पांडेय नवीन, कार्यालय प्रभारी सतेंद्र मिश्र, सह प्रभारी पंकज जायसवाल, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, उपाध्यक्ष ब्रजेश मणि मिश्र, अजय श्रीवास्तव, देवेश श्रीवास्तव, जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, आईटी सेल अनादि प्रिय पाठक, सोशल मीडिया सौरभ अग्निहोत्री, समीर श्रीवास्तव, पियूष मिश्रा, इंद्रकुमार निगम, ज्ञानेंद्र सिंह, अभिनव शाही, बालकिशुन पासवान, पवन चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.