Move to Jagran APP

Double Murder in Kushinagar: बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो को गोलियों से भूना

कुशीनगर में बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो लोगों की हत्‍या कर दी। घटना के बाद बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए फरार हो गए। घटना के विरोध में ग्रामीण धरना पर बैठ गए। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 12:10 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 07:41 AM (IST)
Double Murder in Kushinagar: बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो को गोलियों से भूना
कुशीनगर में बदमाशों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनग जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र के समउर बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर दो लोगाें की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए तमकुहीराज की तरफ फरार हो गए। बदमाश तीन की संख्या में थे। मरने वालों में एक बिहार का निवासी व हत्या के मुकदमे का वांछित बताया जा रहा है। पुलिस शवों को कब्जे में ले ली। दोहरे हत्याकांड के विरोध में स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस के विरोध में धरना शुरू कर दिए। मौके पर एसपी विनोद कुमार सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और तीन दिनों में पर्दाफाश का आश्वासन दे आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

loksabha election banner

बिहार के गांव मझवलिया थाना कटया जिला गोपालगंज का रहने वाला 35 वर्षीय धर्मेंद्र यादव एक दिन पहले अपने ननिहाल पटहेरवा थाने के गांव मचवा आया था। बाइक से वह समउर बाजार आया। वहां दुकान से देसी शराब खरीद लगभग 20 मीटर की दूरी पर स्थित एक चाय की दुकान में बैठ कर पीने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी बीच बाइक से बिहार की तरफ से आए तीन बदमाश दुकान के सामने रूके और इशारा कर धर्मेंद्र को बुलाया। धर्मेंद्र जैसे ही बदमाशों के पास पहुंचा कि पीछे बैठा बदमाश बाइक से नीचे उतरा और गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बगल के खेत से आए रामदयाल चौहान निवासी बिहार खुर्द के बगल टोला ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए तमकुहीराज की तरफ फरार हो गए। बदमाशों का चेहरा खुला था।

धरने पर बैठे आक्रोशित लोग

हत्या की सूचना पर एसएचओ अतुल्य कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे। थोड़ी ही देर में दोहरे हत्याकांड की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और धरना शुरू कर दिया। इसके बाद सर्किल के थानों की भी फोर्स पहुंच गयी। लोगों का कहना था कि आए दिन शराब पीने बिहार से लोग यहां आते हैं, इसे लेकर विवाद की स्थिति बनी रहती है, लेकिन पुलिस इसका संज्ञान नहीं लेती। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र की हत्या रंजिश में की गई है। वह हत्या के मामले में वांछित था। गोपालगंज पुलिस से संपर्क कर आवश्यक जानकारी जुटायी जा रही है। उसके स्वजन को सूचना दे दी गयी है। धर्मेंद्र को तीन और राम दयाल को दो गोली लगी, जिससे उनकी मौत हो गयी। बदमाशों की तलाश में बार्डर इलाकों में सघन जांच की जा रही है, शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दुकान में नहीं है सीसीटीवी कैमरा

शराब की दुकान में सीसी कैमरे नहीं लगे थे। अगर दुकान में कैमरे होते तो बदमाशों की पहचान आसान हो जाती।

धर्मेंद्र की बाइक का नहीं लगा पता

घटनास्थल से धर्मेंद्र का गांव 12 किमी तो ननिहाल चार किमी की दूरी पर स्थित है। आस-पास के लोगों ने बताया कि इसके पहले कभी वह इधर नहीं देखा गया। वहीं ननिहाल के लोगों ने बताया कि तीन भाईयों में सबसे बड़ा धर्मेंद्र पहलवानी करता था। शाम को वह बाइक से समउर बाजार गया था, जबकि घटनास्थल पर बाइक नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.