Move to Jagran APP

झंगहा में बाइक सवार बदमाशों ने रसोई गैस सेल्समैन से 20 हजार की लूट

झंगहा इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने रसोई गैस के सेल्‍समैन से 20 हजार रुपये लूट ि‍लिए हैं। बाइक सवार तीन बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। स्‍थानीय पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। हालांकि 24 घंटे बाद भी उनका सुराग नहीं लग पाया।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 03:15 PM (IST)
झंगहा में बाइक सवार बदमाशों ने रसोई गैस सेल्समैन से 20 हजार की लूट
झंगहा में रसोई गैस के सेल्‍समैन से हुई लूट। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। झंगहा के हरैया में 24 सितंबर की शाम बाइक सवार बदमाशों ने रसोई गैस एजेंसी के सेल्समैन की कनपटी पर असलहा सटाकर 20 हजार रुपये लूट लिए।वारदात के बाद बदमाश देवरिया जिले के रुद्रपुर की तरफ फरार हो गए। उपभोक्ताओं के घर रसोई गैस पहुंचाने के बाद सेल्समैन रुपये और खाली सिलेंडर जमा करने रुद्रपुर में स्थित एजेंसी पर जा रहा था।झंगहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

गैस एजेंसी पर रुपये जमा करने जा रहे थे नागेंद्र

मिठाबेल गांव निवासी नागेंद्र यादव देवरिया जिले के रुद्रपुर, जंगल लालपुर स्थित मंगल भारत गैस एजेंसी में सेल्समैन हैं। डिलेवरी वाहन से रसोई गैस सिलेंडर लेकर नागेंद्र झंगहा क्षेत्र में रहने वाले उपभोक्ताओं के घर पहुंचाने आए थे। शाम पांच बजे खाली सिलेंडर व रुपये जमा करने डिलिवरी वाहन से नागेंद्र गैस एजेंसी पर जा रहे थे।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दी वारदात

हरैया गांव में कुर्मियान टोला के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक करके गाड़ी रोक ली।आते ही कनपटी पर असलहा सटा बैग में रखे 20 हजार रुपये लेकर रुद्रपुर की तरफ फरार हो गए।घटना की जानकारी नागेंद्र ने फोन से एजेंसी मालिक सोनू ङ्क्षसह को दी तो उन्होंने डायल 112 पर फोन किया। झंगहा के कार्यवाहक थानेदार डीएस पांडेय ने बताया कि बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

युवक के साथ कुकर्म, पांच के खिलाफ केस दर्ज

चौरीचौरा के एक युवक को शराब पिलाकर उसके गांव के पांच व्यक्तियों ने उसके साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। युवक ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते छह जुलाई 2021 की सुबह गांव के पांच युवकों ने उसके साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। दो दिन से वह कुकर्म का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सर्वजीत, सिद्घू, बलिराम व मंतोष को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपित आदर्श फरार है। उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

झंगहा की एक युवती ने शिवपुर निवासी मुकेश उर्फ मोछू पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि मुकेश ने बाद में शादी से इंकार कर दिया। शुक्रवार को युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकेश, उसके पिता ओमप्रकाश, मां किसमती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.