Move to Jagran APP

बिहार की किशोरी ने गोरखपुर में कर ली खुदकुशी, जानें-क्‍या है मामला Gorakhpur News

गोपालगंज (बिहार) के रहने वाले चंद्रभूषण कतर में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी 15 वर्षीय बेटी रोशनी और दो बेटों के साथ किराए पर कमरा लेकर पकडियहवा में रहती थीं। शाम चार बजे रोशनी दूसरे मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चली गयी।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 08:28 PM (IST)
बिहार की किशोरी ने गोरखपुर में कर ली खुदकुशी, जानें-क्‍या है मामला Gorakhpur News
मृतका रोशनी की फाइल फोटो, सौ. स्‍वजन।

गोरखपुर, जेएनएन। खोराबार क्षेत्र के पकडियहवा में किराए पर कमरा लेकर मां और भाइयों के साथ रहने वाली किशोरी ने लटककर जान दे दी। दरवाजा न खुलने पर मां ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस आई तो दरवाजा तोड़कर घर के अंदर गई तो देखा कि किशोरी उसने कुंडी में फंसरी बांधकर आत्‍महत्‍या कर ली है।

loksabha election banner

गोपालगंज (बिहार) के रहने वाले चंद्रभूषण कतर में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी 15 वर्षीय बेटी रोशनी और दो बेटों के साथ किराए पर कमरा लेकर पकडियहवा में रहती थीं। शाम चार बजे रोशनी दूसरे मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चली गयी। शाम छह बजे मां के बुलाने पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया न मिलने उन्होंने सूचना पुलिस को दी। मां ने पुलिस को बताया कि बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

जीआरपी के हत्थे चढ़ा जहरखुरान

जीआरपी थाना प्रभारी ने सुबह सीतामढ़ी (बिहार) के रहने वाले शातिर जहरखुरान राजू पासवान को प्लेटफार्म नंबर एक से गिरफ्तार किया। बदमाश ने पूछताछ में एक माह पहले गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री से जहरखुरानी करने की बात स्वीकार की। प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र श्रीवास्तव दारोगा व सिपाहियों के साथ प्लेटफार्म नंबर एक पर गश्त रहे थे। प्लेटफार्म के पूर्वी छोर पर खड़ा जहरखुरान उन्हें देखकर भागने लगा। सिपाहियों ने दौड़ाकर उसे पकड़ा। जेब की तलाशी लेने पर उसके पास से 1400 रुपये मिले। जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि सीतामढ़ी (बिहार) के परसौनी, अंडहरा का रहने वाला राजू पासवान शातिर जहरखुरान है।

महिला के गहने चुराने वाला युवक गिररफ्तार

गोरखनाथ पुलिस ने महिला के गहने चुराने युवक को स्मैक के साथ सुबह गिरफ्तार किया।उसके पास से सोने की चेन, पायल, झुमका, पर्स और नशीला पाउडर मिला।दोपहर बाद चोरी व एडीपीएस एक्ट के केस में पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक गोरखनाथ रामाज्ञा ने बताया कि कुशीनगर जिले के हाटा,झांगा निवासी उमेश प्रजापति रेलवे स्टेशन पर रहता है। 25 मई को उसने सुमेर सागर निवासी सुनीता देवी के गहने चुरा लिए थे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। सुबह मुखबिर की सूचना पर उमेश को धर्मशाला बाजार के पास गिरफ्तार किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.