Move to Jagran APP

Bigg Boss में सलमान खान पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप...महराजगंज में दाखिल हुआ वाद Gorakhpur News

बिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए महराजगंज में अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने सीजेएम कोर्ट में वाद दाखिल किया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:49 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 08:49 AM (IST)
Bigg Boss में सलमान खान पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप...महराजगंज में दाखिल हुआ वाद Gorakhpur News
Bigg Boss में सलमान खान पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप...महराजगंज में दाखिल हुआ वाद Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। एक एटरटेनमेंट चैनल पर आने वाले बिग बाॅस सीरियल पर अश्लीलता व लव जेहाद फैलाने का आरोप लगाते हुए महराजगंज में अधिवक्ता विनय कुमार पांडेय ने सीजेएम कोर्ट में वाद दाखिल किया है। चैनल के साथ ही बिग बास को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान पर साजिश रचने का आरोप लगा है।

loksabha election banner

28 अक्टूबर को होगी सुनवाई

इस मामले में अगली सुनवाई 28 अक्टूबर को होनी है। महराजगंज जिले के नगर के इंदिरा नगर वार्ड नंबर 10 निवासी विनय कुमार पांडेय ने बुधवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में वाद दाखिल करते हुए आरोप लगाया कि चैनल पर आने वाला धारावाहिक बिग बास-सीरीज - 13 के प्रसारण से समाज में अश्लीलता फैल रही है।

सांस्‍कृतिक मूल्‍यों पर हमला है यह सीरियल

सीरियल को होस्ट करने वाले अभिनेता सलमान खान चैनल व सीरियल के माध्यम से परिवादी के अलावा लाखों दर्शकों को मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता दिखा रहे हैं। जिसकी वजह से देश के पुराने पारम्परिक, सामाजिक व सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रहीं हैं।

अधिवक्ता के वाद पर अगली सुनवाई  28 अक्टूबर को  सीजेएम कोर्ट  महराजगंज में होगी।

चर्चित सीरियल है बिग बॉस

बता दें कि बिग बॉस काफी चर्चित सीरियल है। यह महिलाओं और युवाओं में खासा लोक प्रिय है। हर सीजन में इस सीरीलिय पर इस तरह के आरोप लगते हैं। पूर्व के वर्षों में भी प्रसारित हुआ यह सीरियल काफी चर्चित रहा है। इसके कई कलाकार अपनी ऊंट पटांग हरकतों से आए दिन हंगामा करते हैं और वह मीडिया की सुर्खिया बनता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.