Move to Jagran APP

संतकबीरनगर में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, मौत

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बूधा चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने कांटे चौकी पुलिस को दी।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Tue, 05 Oct 2021 09:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Oct 2021 09:10 PM (IST)
संतकबीरनगर में बड़ा हादसा : ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, मौत
घटना स्थल पर जुटी पुलिस । जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बूधा चौराहे के पास दोपहर तीन बजे एक तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने कांटे चौकी पुलिस को दी। बेलहर थाना क्षेत्र के ग्राम कैथवलिया निवासी 24 वर्षीय धीरेंद्र पुत्र राम शबद अपनी मोटर साइकिल से गांव निवासी 21 वर्षीय रोहित पुत्र राममिलन और 23 वर्षीय साथी राकेश पुत्र पंचम के साथ खलीलाबाद जा रहे थे।

prime article banner

बूधा चौराहे के पास ट्रक ने कुचल दिया

अभी वह लोग राष्ट्रीय राजमार्ग पर बूधा चौराहे के पास पहुंचे थे कि अज्ञात ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। सभी के शव क्षत-विक्षत हो गए। इससे मृतकों की पहचान लगभग एक घंटे बाद हो सकी। चौकी प्रभारी श्याम मोहन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवकों के घर वालों को मामले की जानकारी दी गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक ने युवकों को कुचला है। जब तक लोग कुछ समझ पाते चालक ट्रक लेकर मौके से भागने में सफल रहा।

साइकिल सवार युवक से उचक्कों ने मोबाइल छीना

कोतवाली खलीलाबाद के ग्राम शिवापार निवासी एक युवक का मोबाइल उचक्कों ने बयारे गांव के निकट छीन लिया। युवक के शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुुंचते, तब तक मोटरसाइकिल सवार उचक्के वहां से भाग निकले। शिवापार निवासी नीरज राज खलीलाबाद शहर के मुखलिसपुर तिराहे पर स्थित एक दुकान में काम करते हैं। वह शाम को काम निपटाने के बाद साइकिल से घर वापस लौट रहे थे। बयारे गांव के पास वह किसी से मोबाइल पर बात करने लगे। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने हाथ से मोबाइल छीन लिया। कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.