Move to Jagran APP

भीम आर्मी के चीफ ने कहा, गोरखपुर में पंचायत अध‍िकारी की हत्‍या की सीबीआई जांच हो

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद गोरखपुर में पंचायत अध‍िकारी अनीस चौधरी की हत्‍या की सीबीआई जांच की मांग की है। अनीस के घर पहुंचकर चंद्रशेखर से परिजनों को ढांढस बंधाया। चंद्रशेखर गोरखपुर व‍िश्‍वव‍िद्यालय की छात्रा प्र‍ियंका के घर भी गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 01:14 PM (IST)
भीम आर्मी के चीफ ने कहा, गोरखपुर में पंचायत अध‍िकारी की हत्‍या की सीबीआई जांच हो
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद। -सौजन्‍य इंटरनेट मीड‍िया।

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद गोला के उनौली स्थित ग्राम पंचायत अधिकारी अनीस चौधरी व गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज स्थित छात्रा प्रियंका के घर पहुंचे। दोनों को श्रद्धांजलि देने के बाद स्वजन से घटना की जानकारी ली। चंद्रशेखर ने अनीस चौधरी हत्याकांड की सीबीआइ जांच और छात्रा के परिवार को न्याय दिलाने की मांग प्रदेश सरकार से की। ऐसा न होने पर दोबारा गोरखपुर आकर आंदोलन करने को कहा।

loksabha election banner

सेक्रेटरी व छात्रा के घर पहुंचकर चंद्रशेखर ने दी श्रद्धांजलि

भीम आर्मी चीफ व आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद शनिवार की दोपहर में अपने समर्थकों के साथ उनौली गांव स्थित ग्राम पंचायत अधिकारी (सेक्रेटरी) अनीस चौधरी के घर पहुंचे।चित्र पर श्रद्धांजलि व पीडि़त परिवार से मिलने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पीडि़त परिवार डरा हुआ है। हमले में घायल हुए अनीस के चाचा को आज तक सुरक्षा नहीं मिली। परिवार को लोगों का कहना है कि जिन चार लोगों ने हत्या कि उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई। थाने का एक दारोगा भी इस मामले में संलिप्त है। उन्होंने कहा कि पुलिस सरकार के दबाव में काम कर रही है। सत्ताधारी दल के नेता पीडि़त परिवार के दरवाजे पर नहीं आए।शाम सात बजे के करीब चंद्रशेखर आजाद गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज स्थित छात्रा प्रियंका के घर पहुंचे। यहां वह आधे घंटे तक रहे। मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि अगर पीडि़त परिवार को न्याय नहीं मिला तो मैं अपने कार्यकर्ताओं के साथ न्याय के लिए अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ूंगा।

फोर्स के साथ मुस्तैद रहे अफसर

चंद्रशेखर के दौरा को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने शनिवार सुबह से ही गोला के उनौली व गुलरिहा के शिवपुर सहबाजगंज में फोर्स तैनात कर दी थी।एसपी सिटी,एसपी साउथ मातहतों से पल-पल की खबर लेते रहे।गोला में चंद्रशेखर के पहुंचने से पहले भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से पुलिस की झड़प भी हुई।

ब्राह्मण समाज से एकजुट होने का आह्वान

सर्व ब्राह्मण समन्वय समिति की बैठक शनिवार को बार एसोसिएशन सभागार में हुई, जिसमें ब्राह्मण समाज से एकजुट होने का आह्वान किया गया। समिति के प्रदेश अध्यक्ष िवजय नारायण मिश्र ने कहा िक वक्त आ गया है कि आपसी मनमुटाव दूर कर एक मंच आया जाए। इसी में हम सबकी बेहतरी है। कहा कि हर जिले में भगवान परशुराम की मूर्ति एवं सभागार नि‍र्माण के लिए कोशिश की जाएगी। इस मौके पर एसपी त्रिपाठी, शरद चंद पांडेय, अवधेश कुमार मिश्रा, शिवाजी तिवारी, अनूप कुमार मिश्रा, अनिल कुमार मिश्रा, संतोष पांडेय आदि मौजूद रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.