Move to Jagran APP

भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल बैठकें शुरू Gorakhpur News

वर्चुअल सम्मेलन एवं पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की योजना एवं तैयारी की दृष्टि से 10 से 11 जुलाई तक क्षेत्र के सभी 12 जिलों में जिला बैठक की जा रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 04:42 PM (IST)
भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल बैठकें शुरू Gorakhpur News
भारतीय जनता पार्टी की वर्चुअल बैठकें शुरू Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उत्तर प्रदेश के सभी विधानसभाओं में आगामी 10 से 20 जुलाई के मध्य में वर्चुअल सम्मेलन शुरू हो गया है। भारतीय जनता पार्टी गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि गोरखपुर क्षेत्र के सभी 62 विधानसभा क्षेत्रों में यह सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। विधानसभा वार होने वाले वर्चुअल सम्मेलन के मुख्यवक्ताओं के नाम प्रदेश से तय किए जा चुके हैं।

prime article banner

संतकबीर जिले की तैयारियों का लिया जायजा

वर्चुअल सम्मेलन एवं पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की योजना एवं तैयारी की दृष्टि से 10 और 11 जुलाई को क्षेत्र के सभी 12 जिलों में जिला बैठक की जा रही है। इस निमित्त संत कबीर नगर जिले की क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने बैठक के माध्यम से तैयारियों की समीक्षा की। धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि आगामी सभी कार्यक्रम एवं बैठकें कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए वर्चुअल ऑनलाइन ही आयोजित होंगे।

विधानसभा की वर्चुअल सम्मेलन में उक्त विधानसभा में निवास करने वाले प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र पदाधिकारी, जिला पदाधिकारी, मंडल समिति, सेक्टर प्रभारी, सेक्टर संयोजक, बूथ प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, विधायक एवं विधानसभा के जनप्रतिनिधि अपेक्षित होंगे।

इन नेताओं की तरफ हुई संगठन के कार्यों की समीक्षा

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी बृजेश राम त्रिपाठी ने बताया कि आगामी कार्यक्रमों को संपन्न कराने के लिए संत कबीर नगर जिले की वर्चुअल बैठक क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने की। इसी तरह से मऊ जिले की बैठक प्रदेश मंत्री त्र्यंबक नाथ त्रिपाठी तथा महाराजगंज और सिद्धार्थनगर में प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह ने बैठक की तैयारियों की समीक्षा की।

प्रदेश महामंत्री ने की गोरखपुर बैठक की समीक्षा

गोरखपुर महानगर एवं गोरखपुर जिला की जिला बैठक की समीक्षा भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के महामंत्री एवं गोरखपुर क्षेत्र के प्रभारी नोएडा के विधायक पंकज सिंह ने की। बस्ती एवं देवरिया जिले की जिला बैठक क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह एवं कुशीनगर जिले की जिला बैठक प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह लेंगे। बलिया जिले की बैठक में प्रदेश मंत्री त्र्यंबक नाथ त्रिपाठी रहेंगे, जबकि आजमगढ़ एवं लालगंज जिले की बैठक क्षेत्रीय महामंत्री संगठन रत्नाकर 11 जुलाई को लेंगें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.