Move to Jagran APP

अधिसूचना लागू होने से पहले गोरखपुर में पांच थानेदारों व चार चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदला

कानून-व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के लिए एसएसपी डा. विपिन ताडा ने आठ जनवरी को सुबह पांच थानेदारों और चार चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदल दिया। यातायात निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह को खोराबार का थानेदार बनाया गया है। जंगल कौडिय़ा में रहे सूरज सिंह को नौसढ़ चौकी का प्रभार मिला है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 04:50 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 04:50 PM (IST)
अधिसूचना लागू होने से पहले गोरखपुर में पांच थानेदारों व चार चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदला
गोरखपुर में पांच थानेदारों व चार चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदला। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कानून-व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के लिए एसएसपी डा. विपिन ताडा ने आठ जनवरी को सुबह पांच थानेदारों और चार चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदल दिया। यातायात निरीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह को खोराबार का थानेदार बनाया गया है। वहीं जंगल कौडिय़ा में रहे सूरज सिंह को नौसढ़ चौकी का प्रभार मिला है। पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक अंजुल कुमार चतुर्वेदी को प्रभारी निरीक्षक सहजनवा, खोराबार सेे राहुल कुमार सिंह को गोला, गोला थानेदार दिलीप कुमार शुक्ला को सिकरीगंज थाने की जिम्मेदारी दी गई है। सिकरीगंज में तैनात थानेदार रहे राजेंद्र मिश्रा को बांसगांव थाने का वरिष्ठ उप निरीक्षक बनाया गया है। पैडलेगंज चौकी प्रभारी चंदन खरवार को कैंट, एसएसआइ गीडा संतोष कुमार सिंह को जंगल कौडिय़ा चौकी का प्रभार मिला है। नौसढ़ में तैनात दारोगा मनीष यादव को कैंट थाने का एसएसआइ बनाया गया है।

loksabha election banner

फर्जी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई की मांग

खोराबार के प्यासी गांव के ग्राम प्रधान व भाजपा नेता दिनेश जायसवाल ने डीएम व एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर फर्जी वीडियो बनाकर बदनाम करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

सड़क हादसे में युवक घायल

गोरखपुर-देवरिया मार्ग पर आठ जनवरी को दोपहर में मुंडेरा बाजार में पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार आशुतोष घायल हो गया। वह चौरी के टोला पिपरहिया का रहने वाला है। घटना के बाद पिकअप लेकर चालक फरार हो गया।

दूसरी महिला को लेकर भागा युवक, पत्नी ने दी तहरीर

झंगहा इलाके की एक महिला ने पति पर गांव की एक अन्‍य माहिला के साथ घर से भाग जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया है।

चोरी की बाइक व तमंचा के साथ बदमाश गिरफ्तार

चौरीचौरा पुलिस ने चोरी की बाइक व तमंचा के साथ बदमाश सुजीत पासवान को गिरफ्तार किया है। वह रउतैनिया गांव का रहने वाला है। प्रभारी निरीक्षक चौरीचौरा सुबोध कुमार ने बताया कि दोपहर में उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

चोरी के मामले में तीन हिरासत में

पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर तीन निवासी आकाश कुमार के घर से दो जनवरी को रात में चोर दो मोबाइल, पर्स, घड़ी समेत पांच हजार रुपये चुरा ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

अपहरण व दुष्कर्म का आरोपित जेल गया

अपहरण व दुष्कर्म के आरोपित युवक सलीम को सिकरीगंज पुलिस ने आठ जनवरी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। डेढ़ माह पहले उसने गांव में रहने वाली महिला व उसके बच्‍चे का अपहरण कर लिया था। सात जनवरी को सिकरीगंज पुलिस ने उसे दिल्ली में गिरफ्तार कर महिला व बच्‍चे को मुक्त कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.