Move to Jagran APP

विद्यालय परिसर में मिला शिक्षक का शव

जैकेट की जेब से मिला सुसाइड नोट15 दिन पहले घर निकले थे महराजगंज जिले के नौतनवा थानाक्षेत्र निवासी अमरेंद्र के रूप में हुई शिनाख्त

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 10:47 PM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 10:47 PM (IST)
विद्यालय परिसर में मिला शिक्षक का शव
विद्यालय परिसर में मिला शिक्षक का शव

जागरण संवाददाता, विक्रमजोत, बस्ती : छावनी थाना क्षेत्र के दुभरा निर्वाहन गांव में एक शिक्षक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में प्राथमिक विद्यालय के भवन की खिड़की से लटका मिला। उसके पैर के नीचे ईंट रखी हुई थी जबकि गले में गमछे के ऊपर प्लास्टिक की रस्सी कसी हुई थी। उसके जैकेट की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने आत्म हत्या की बात कही है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

सोमवार को प्रधानाध्यापिका दीप्ती मिश्रा प्रतिदिन की तरह जब विद्यालय पहुंची तो खिड़की में रस्सी के सहारे एक व्यक्ति का शव लटका दिखा। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल ग्राम प्रधान सुनील यादव को दी। प्रधान ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचित किया। प्रभारी निरीक्षक रोहित उपाध्याय व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी से छानबीन की। मृतक की पहचान महराजगंज जनपद के नौतनवा थाना क्षेत्र के भरपुरवा गांव निवासी 50 वर्षीय अमरेंद्र तिवारी पुत्र हीरानाथ के रूप में हुई। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट के आधार पर प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मृतक महराजगंज जनपद में किसी विद्यालय में शिक्षक था। मौत का स्प्ष्ट कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मैं अपनी मां के पास जा रहा हूं थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह काफी परेशान है। अब वह अपनी दिवंगत मां के पास जा रहे हैं। सुसाइड नोट में उन्होंने दो मोबाइल नंबर लिखा था, जिस पर संपर्क करने पर पता चला कि मोबाइल उनके घर पर ही है। मृतक की पत्नी ने बताया कि उनके पति 15 दिन पहले ही घर से निकले थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पत्नी को बुलाया गया है। घटना के संबंध में उनसे पूछताछ की जाएगी। वहीं दुभरा निर्वाहन गांव के लोगों का कहना है कि दो तीन दिन से अमरेंद्र को गांव के आसपास देखा जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.