Move to Jagran APP

बैंककर्मी की गला रेतकर हत्या, नहर की पटरी पर खून से सना मिला शव Gorakhpur News

अश्विनी देर शाम तक काम करने के बाद अक्‍सर रात को घर पहुंचते थे। सोमवार की रात जब घर नहीं पहुंचे तो बैंक व संभावित स्थानों पर जानकारी की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 07:30 PM (IST)
बैंककर्मी की गला रेतकर हत्या, नहर की पटरी पर खून से सना मिला शव Gorakhpur News
बैंककर्मी की गला रेतकर हत्या, नहर की पटरी पर खून से सना मिला शव Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव ढाढ़ा के समीप एक युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। नहर की पटरी पर खून से सने शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंच जांच के बाद शव को कब्जे में ले पुलिस कार्रवाई में जुट गई। युवक की शिनाख्त कोतवाली के ही गांव लालमन पिपरा निवासी अश्विनी मिश्र उर्फ सचिन 30 वर्ष के रूप में हुई। अश्विनी हाटा स्थित एक निजी बैंक में कार्यरत थे और सोमवार रात को घर नहीं पहुंचे थे।  

loksabha election banner

बताया जा रहा कि उक्त गांव के कुछ लोग सुबह टहलते समय नहर की पटरी पर शव देख दंग रह गए। कुछ ही देर में शव होने की खबर आग की तरह फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की और शव के शिनाख्त में जुट गए। युवक की जेब में मिले कागजात के आधार पर उसकी पहचान अश्विनी के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान की। परिजनों ने बताया कि वह हाटा स्थित एचडीएफसी बैंक में कार्यरत थे।

अक्‍सर देर रात घर आते थे अश्विनी

अश्विनी देर शाम तक काम करने के बाद अक्‍सर रात को घर पहुंचते थे। सोमवार की रात जब घर नहीं पहुंचे तो बैंक व संभावित स्थानों पर जानकारी की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। युवक के गले पर गहरे जख्म के निशान मिले हैं। घटनास्थल पर पसरे खून को देख पुलिस यह मान रही कि हत्यारों ने घटना को यहीं अंजाम दिया है। अश्विनी अविवाहित थे। कोतवाल संजय कुमार सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.