Move to Jagran APP

लूट के बाद होटल में ठहरते थे बदमाश, जानिए कहां के हैं लुटेरे

एक गोरखपुर का और दूसरा सहारनपुर का निवासी है। वह घटना को अंजाम देने के बाद होटल में ठहरते थे। ग्रामीणों ने पकडा और पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 11:46 AM (IST)
लूट के बाद होटल में ठहरते थे बदमाश, जानिए कहां के हैं लुटेरे
लूट के बाद होटल में ठहरते थे बदमाश, जानिए कहां के हैं लुटेरे

गोरखपुर, जेएनएन। बांसगांव में पकड़े गए लुटेरे तीन माह से जिले में सक्रिय थे। वारदात के बाद होटल में आकर ठहरते थे। बुधवार की रात उन्होंने स्टेशन रोड के एक होटल में गुजारी थी। गुरुवार सुबह एक लाख रुपये लूटने की योजना बनाकर निकले थे। शुक्रवार दोपहर बाद पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

बांसगांव थाना क्षेत्र के अतायर निवासी अनिल गुप्ता सीयर बुजुर्ग गांव में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। गुरुवार को बदमाशों ने पहले उनसे 37 हजार रुपये लूटे और फिर बांसगांव, बसौली में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले प्रमोद चौहान का गोली मारकर 27 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया था। पूछताछ में दोनों की पहचान गगहा के जगदीशपुर, ालुआन निवासी विजय प्रजापति और सहारनपुर जिले के देवबंद, हाशिमपुरा निवासी हरीश सिंह के रूप में हुई। बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उनकी दोस्ती देहरादून जेल में हुई थी। पुलिस ने उन्हें अलग-अलग मामलों में जेल भेजा था। छूटने के बाद विजय के साथ हरीश गोरखपुर आ गया।

बेलीपार में लूट करने के बाद खरीदी पिस्टल

बदमाशों के पास 32 बोर की एक पिस्टल थी। 27 दिसंबर को बेलीपार, जीतपुर बाजार में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 1.47 लाख रुपये लूटने के बाद बदमाश मुजफ्फरनगर चले गए। वहां 40 हजार रुपये में 32 बोर की एक नई पिस्टल खरीदी। पुलिस को उन्होंने बताया कि लूट करने के बाद होटल में जाकर ठहरते थे। कब्जे से मिली बिना नंबर की बाइक बदमाशों ने बाराबंकी में लूटी थी।

इन घटनाओं को दिया अंजाम

03 जनवरी 2019: गगहा क्षेत्र में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से 37 हजार रुपए लूटे।

03 जनवरी 2019: बांसगांव के बसौली में संचालक को गोली मारकर नकदी लूटकर भागे।

27 दिसंबर 2018: बेलीपार के जीतपुर ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 1.47 लाख रुपये लूटे।

12 दिसंबर 2018: जगदीशपुर भलुआन में महिला की चेन लूटी।

07 दिसंबर 2018: बहराइच रोड पर मसौली क्षेत्र में तमंचा दिखाकर राहगीर से बाइक लूटी।

11 नवंबर 2018: गोला के लक्ष्मीपुर में मोबाइल और छह हजार रुपये लूटे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.