Move to Jagran APP

पति के सीने पर चढ़कर पत्‍नी ने चाकू से ताबड़तोड़ किया हमला, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News

भोर में संध्या उठी और कमरे में सो रहे पति विजय के सीने पर चढ़कर उसके सिर पर पहले राड से मारा फिर पति के गर्दन पर चाकू व कैंची से कई वार किए। संध्या को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 02:00 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 03:00 PM (IST)
पति के सीने पर चढ़कर पत्‍नी ने चाकू से ताबड़तोड़ किया हमला, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News
पति के सीने पर चढ़कर पत्‍नी ने चाकू से ताबड़तोड़ किया हमला, जानें-क्‍या था मामला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। चोरी का आरोप लगने से नाराज पत्नी ने कमरे में सो रहे पति के सीने पर चढ़कर उसे चाकू, राड व कैंची से मारकर घायल कर दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गगहा क्षेत्र के ग्राम बरईपार में शुक्रवार को भोर में हुई।

loksabha election banner

पति ने सिर्फ यही बात कही थी

जानकारी के अनुसार बरईपार निवासी विजय जायसवाल का अपनी पत्नी से दूसरे के घर का सामान चुराने को लेकर शाम को विवाद हुआ। विजय ने चुराया गया सामान वापस करने के लिए दबाव बनाया तो पत्नी ने इन्कार किया। इस पर बात बढ़ गई और दोनों भिड़ गए। परिजनों ने पति-पत्नी को छुड़ाया। विजय अपने कमरे में जबकि संध्या अपनी सास के पास सो गई।

भाेर में घटना को दिया अंजाम

भोर में संध्या उठी और कमरे में सो रहे पति विजय के सीने पर चढ़कर उसके सिर पर पहले राड से मारा फिर पति के गर्दन पर चाकू व कैंची से कई वार किए। चीख सुनकर पहुंचे भाई व मां ने विजय को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। उपचार के बाद भी हालत में सुधार न होने पर डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गगहा थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल के भाई की तहरीर पर संध्या के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली के व्यक्ति ने संध्या पर लगाया था चोरी का आरोप

विजय जायसवाल की शादी सात वर्ष पहले सिकरीगंज क्षेत्र के ग्राम भरवल परवता की संध्या के साथ हुई थी। एक वर्ष पहले विजय पत्नी को दिल्ली में नौकरी कर रही मां के पास छोड़कर बेंगलुरु चला गया। दो माह पहले बेंगलुरु से विजय दिल्ली पहुंचा और पत्नी के साथ गांव आ गया। एक सप्ताह पहले दिल्ली से एक व्यक्ति ने फोन कर संध्या को अपने पास रखने और डेढ़ लाख का सामान चुराने का आरोप लगाया तो विजय ने पत्नी पर सामान वापस करने का दबाव बनाया। इससे नाराज संध्या ने पति को धारदार हथियारों से मारकर घायल कर दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.