Move to Jagran APP

गोरखपुर में चौकी इंचार्ज पर हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News

तहरीर के मुताबिक अंडा विक्रेता व उसके घरवाले चौकी इंचार्ज से उलझ गए। उन्होंने चौकी इंचार्ज से हाथापाई भी की। किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। एयरफोर्स चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने गए थे ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 02:32 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 02:32 PM (IST)
गोरखपुर में चौकी इंचार्ज  पर हमला करने वाला आरोपित गिरफ्तार Gorakhpur News
हमलावर की गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। कैंट थाने की एयरफोर्स चौकी पुलिस से हाथापाई के आरोप में पुलिस ने सुबह आरोपित नगीना को नंदानगर क्रासिंग के पास से गिरफ्तर कर जेल भेजा है। एयरफोर्स चौकी इंचार्ज सुनील कुमार गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने नंदानगर कस्बा निवासी अंडा विक्रेता लक्ष्मण, लक्ष्मण की मां, बैजू, राहुल व नगीना समेत पांच नामजद व चार अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था।

loksabha election banner

लक्ष्मण व बैजू एफसीआई गोदाम के नंदानगर क्रासिंग के पास घर में ही अंडे की दुकान चलाते हैं । रविवार की रात करीब 9 बजे चौकी इंचार्ज दुकान पर पहुंचे तो दुकान खुली मिली। दुकान के भीतर बैठे ग्राहक पुलिस को देख भाग निकले। तहरीर के मुताबिक अंडा विक्रेता व उसके घरवाले चौकी इंचार्ज से उलझ गए। उन्होंने चौकी इंचार्ज से हाथापाई भी की। किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। एयरफोर्स चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने गए थे । दुकान को बंद करने को कहा तो वह उलझ गए। एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य की तलाश जारी है।

छह पर धमकी देने का मुकदमा

मजुरी निवासी हर्षवर्धन सिंह की तहरीर पर गगहा पुलिस ने छह के विरुद्ध धमकी देने और शांति भंग करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। वादी ने तहरीर दी थी कि आरोपित उनके बाग में आम तोड़ रहे थे। मना करने पर उन्होंने जान से मरने और अंजाम भुगतने की धमकी दी।

चुनावी रंजिश में पीटने का आरोप

सहजनवां क्षेत्र के डेमहर माफी निवासी उदयराज सिंह ने अपने ही गांव के कुछ लोगों पर चुनावी रंजिश में मारने-पीटने और धमकी देने का आरोप लगाया है। तहरीर में उन्होंने लिखा है कि पंचायत चुनाव में वह प्रधान पद के उम्मीदवार थे। चुनाव लड़ रहा एक अन्य व्यक्ति उन पर पर्चा वापस लेने का दबाव बना रहा था। वह इसके लिए तैयार नहीं हुए। आरोप है कि इसी रंजिश में गत 15 मई को अपने समर्थकों के साथ उस व्यक्ति ने उनके घर पर धावा बोलकर उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.