Move to Jagran APP

पैदल जा रही महिला को असलहा सटा गहने व नकदी लूटे

गुलरिहा क्षेत्र में बदमाशों ने बदमाशों ने पोस्टमास्टर की मां को असलहा सटाकर गहने व नकदी लूट लिया। घर पहुंचने के बाद पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 13 जनवरी को थाने पहुंचे स्वजन ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 12:27 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 12:27 PM (IST)
पैदल जा रही महिला को असलहा सटा गहने व नकदी लूटे
लूटेरों का शिकार बनीं पुष्‍पा देवी। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गुलरिहा क्षेत्र में बदमाशों ने बदमाशों ने पोस्टमास्टर की मां को असलहा सटाकर गहने व नकदी लूट लिया। घर पहुंचने के बाद पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 13 जनवरी को थाने पहुंचे स्वजन ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी।

loksabha election banner

मुंबई में नौकरी करते हैं पति

पिपराइच के गुलरिहा जंक्शन कालोनी पुष्पा देवी के पति शंभू शरण मिश्र मुंबई में नौकरी करते हैं। मकान बनवाकर पूरे परिवार के साथ वह गोरखपुर में रहती हैं। उनका बेटे अमर मिश्रा पोस्टमास्टर हैं। 12 जनवरी को पुष्पा देवी चिलुआताल में स्थित अपने पुस्तैनी गांव गई थीं। शाम पांच बजे बरगदवा से आटो में बैठकर जंक्शन कालोनी लौट रही थीं। मोगलहा के पास आटो खराब हो गई।महिला आटो से उतरी तो उसमें बैठे दो युवक भी उतर गए। पुष्पा पैदल ही घर जाने के लिए निकली तो पीछे लग गए। महिला थोड़ी दूर पैदल जाने के बाद सड़क के किनारे बैठ गई और उठकर जाने लगी तो दोनों युवक पीछे-पीछे चल दिए।

नुकीला हथियार सटाकर अंजाम दी वारदात

सिटी हास्पिटल के पास स्थित स्पेयर पाट्स की दुकान के पास कमर के पास नुकीला हथियार सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों कान का झुमका, मंगलसूत्र और एक अंगूठी उतरवा लिया। इसके बाद पर्स में रखे 25 हजार रुपये व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे लेकिन इससे पहले ही दोनों बदमाश फरार हो गए। पुष्पा ने बताया कि गांव में गेहूं व भूसा बेचने के बाद मिले रुपये लेकर आ रही थीं। प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा अमित कुमार दूबे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर ले भागा लैपटाप

शाहपुर में खजांची चौराहा पर 13 जनवरी को कार से मोबिल गिरने का झांसा देकर जालसाज सीट पर रखा लैपटाप बैग लेकर फरार हो गया।पीडि़त के सूचना देने पर पहुंची शाहपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। गोरखनाथ के विकासनगर निवासी जगत स्वरुप निजी कंपनी में काम करते हैं। सुबह वह अपने आफिस जाने के लिए निकले थे। खजांची चौराहा के पास खड़े व्यक्ति ने रोककर कहा कि आपकी गाड़ी के आगे से मोबिल गिर रहा है। उसकी बातों में आकर जगत ने कार रोक दी और बोनेट खोलकर मोबिल चेक करने लगे। इसी दौरान वह पीछे का दरवाजा खोलकर सीट रखा लैपटाप का बैग लेकर फरार हो गया। बैग में लैपटाप व कागजात थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.