एक महिला ने पति पर तो दूसरी ने देवर पर कराया मुकदमा, जानिए पूरा मामला

बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मारपीट के दो मामले ऐसे दर्ज किए गए हैं जिनमें पत्नी ने अपने पति पर ही मारने पीटने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। छावनी पुलिस ने मारपीट में भाभी की तहरीर पर देवर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

Rahul SrivastavaPublish: Sat, 09 Oct 2021 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 09 Oct 2021 07:10 PM (IST)
एक महिला ने पति पर तो दूसरी ने देवर पर कराया मुकदमा, जानिए पूरा मामला

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में मारपीट के दो मामले ऐसे दर्ज किए गए हैं, जिनमें पत्नी ने अपने पति पर ही मारने पीटने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं छावनी पुलिस ने मारपीट के एक मामले में भाभी की तहरीर पर देवर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली थाना क्षेत्र तुरकहिया मोहल्ले में रहने वाली पूनम ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि तीन अक्टूबर को दिन में आपसी विवाद को लेकर पति ने उन्हें मारा-पीटा व जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति राजकपूर निवासी हथियांव कला थाना लालगंज जनपद बस्ती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना एसआइ मनीष कुमार जायसवाल को सौंपी गई है।

पति पर शराब पीकर पीटने व धमकी देने का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के ही बरगदवा हवेली खास गांव की उर्मिला देवी ने अपने पति बलराम चौधरी पर रात में शराब पीकर मारने पीटने व जानमाल की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना एसआइ मुनींद्र त्रिपाठी को सौंपी है। वहीं छावनी थाना क्षेत्र के पूरे वेद गांव की रहने वाली सुनीत पत्नी मोतीराम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका देवर सात अक्टूबर की शाम को शराब के नशे में घर आया और परिवार के लोगो को अपशब्द कहने लगा। मना करने पर मारा-पीटा व जानमाल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित देवर पुजारी के विरुद्ध मारपीट व जानमाल की धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

खेत में बल्ली लगाने के विवाद को लेकर मारपीट, चार पर मुकदमा

दुबौलिया थाना क्षेत्र के केवाड़ी मुस्तहकम गांव में सात अक्टूबर को खेत में बल्ली लगाने की बात को लेकर हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को दी गई तहरीर में शिव प्रकाश मौर्य ने बताया कि खेत में बल्ली लगाने की बात को लेकर गांव के कुछ लोगों ने अपशब्द कहते हुए उन्हें मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चंद्रगुप्त मौर्य, उमा, सुषमा व भगवानदीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना एसआइ राजेश कुमार गुप्ता को सौंपी गई है।

Edited By Rahul Srivastava

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept