Move to Jagran APP

गोरखपुर का हिस्‍ट्रीशीटर चुनाव के लिए मांग रहा था रंगदारी, आठ अपराधियों पर मुकदमा Gorakhpur News

रजनीश मणि ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बीते 29 मार्च की रात 11 बजे अशोक चौहान आधा दर्जन लोगों के साथ चार पहिया से उनके घर आकर धमकाया। अपरााधियों ने असलहा लहराकर चुनाव खर्च के लिए 75 हजार रुपये की रंगदारी मांगी

By Satish Chand ShuklaEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 03:39 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 03:39 PM (IST)
गोरखपुर का हिस्‍ट्रीशीटर चुनाव के लिए मांग रहा था रंगदारी, आठ अपराधियों पर मुकदमा Gorakhpur News
अपराधी के खिलाफ दर्ज मुकदमे का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। चौरीचौरा थाना क्षेत्र में ग्राम शत्रघ्नपुर  के निर्वतमान प्रधान के पति व हिस्ट्रीशीटर अशोक चौहान समेत आघा दर्जन व्यक्तियों के विरुद्ध चौरी चौरा पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है। गांव के ही रजनीश मणि ने हिस्ट्रीशीटर पर रंगदारी मांगने व घर पर चढ़कर असलहे से हवाई फायरिंग करने का आरोप लगाया है। 

loksabha election banner

रजनीश मणि ने चौरी चौरा थाना पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि बीते 29 मार्च की रात 11 बजे अशोक चौहान आधा दर्जन लोगों के साथ चार पहिया से उनके घर आकर धमकाया। अपरााधियों ने असलहा लहराकर चुनाव खर्च के लिए 75 हजार रुपये की रंगदारी मांगी और हवाई फायरिंग करते हुए वहां से चले गए। थाना प्रभारी संतोष कुमार अवस्थी का कहना है कि पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

कैंपियरगंज थाना पुलिस ने अपहरण के आरोप में एक किशोरी को बहला-फुसलाकर भगाने के आरोप में कन्हैया निवासी धर्मपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी तरह से कैंपियरगंज थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम गेरुई खुर्द निवासी परशुराम व उनकी पत्नी जूगा देवी को दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।

शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप

पिपराइच थाना क्षेत्र की एक 25 वर्षीय विधवा महिला ने गांव के ही 25 वर्षीय युवक महंती निषाद पर आरोप लगाया है कि वह शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है। पिपराइच पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन जुटी है।

सड़क पर पलटा डंपर, एक लेन दो घंटे रहा जाम

गीडा थाना क्षेत्र के बरहुआं पावर हाउस के सामने गिट्टी लदा डंपर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे एक बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त हो गया। करीब दो घंटे तक एक लेन जाम रहा। शुक्रवार दिन में करीब 2 बजे के लगभग एक हाट मिक्स प्लांट से गिट्टी लेकर एक डम्फर सहजनवां की तरफ आ रहा था। अभी पिपरौली चौकी के बरहुआं चौराहे पर पावर हाउस के पास पहुंचा ही था कि डंपर अनियंत्रित होकर डिवाईडर पर चढ़ते हुए पलट गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.