Move to Jagran APP

खुदकशी के लिए उकसाने का दर्ज होगा मुकदमा, गोली लगने से हुई थी गार्ड की मौत Gorakhpur News

परिजनों की फरियाद सुनने के बाद एसएसपी डॉ. सुनील गुप्त ने कैंट पुलिस को मुकदमा दर्ज करने और सीओ कैंट को अपनी देखरेख में विवेचना कराने का आदेश दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 09:50 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 11:08 AM (IST)
खुदकशी के लिए उकसाने का दर्ज होगा मुकदमा, गोली लगने से हुई थी गार्ड की मौत Gorakhpur News
खुदकशी के लिए उकसाने का दर्ज होगा मुकदमा, गोली लगने से हुई थी गार्ड की मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। नंदानगर स्थित एफसीआइ गोदाम में गार्ड और सेवानिवृत्त सैनिक अरविंद मल्ल की गोली लगने से हुई मौत के मामले में कैंट पुलिस खुदकशी के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करेगी। गार्ड की पत्नी व बेटी की गुहार पर एसएसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। पुलिस इस घटना को शुरू से खुदकशी मान रही है। पत्नी व बेटी ने एसएसपी से मिलकर इसकी वजह पता लगाने की फरियाद की थी।

loksabha election banner

देवरिया के निवासी थे पूर्व सैनिक

मूल रूप से गौरीबाजार, देवरिया के बढय़ा तिवारी गांव के रहने वाले अरविंद मल्ल सिंह, सेना की बांबे इंजीनियङ्क्षरग कोर से सेवानिवृत्त थे। शाहपुर क्षेत्र के दरगहिया मोहल्ले में घर बनवाकर रहते थे।

ये था मामला

नंदानगर स्थित एफसीआइ गोदाम में एक वर्ष से वह गार्ड की नौकरी कर रहे थे। गुरुवार को दिन में उनकी ड्यूटी थी। रात की शिफ्ट में ड्यूटी करने वाले गार्ड के न आने की वजह से उन्हें उसकी जगह रात में भी ड्यूटी करनी पड़ी थी। उस रात आठ बजे वह नंदानगर में ही स्थित एक मैरेज हाल में आयोजित शादी समारोह में शामिल भी हुए थे। पत्नी व बच्चे भी शादी में आए थे। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे उनके दामाद को पुलिस ने फोन से उनकी मौत की सूचना दी। पत्नी पुष्पा, बेटियां, पुत्र व भाई मौके पर पहुंचे। सिर में गोली लगने से उनकी मौत हुई थी। सिर का एक तरफ का हिस्सा उड़ गया था। शव के पास ही उनकी लाइसेंसी बंदूक पड़ी हुई थी। पुलिस का कहना है कि अपनी ही बंदूक से गोली मारकर उन्होंने खुदकशी की है। परिजनों की फरियाद सुनने के बाद एसएसपी डॉ. सुनील गुप्त ने कैंट पुलिस को मुकदमा दर्ज करने और सीओ कैंट को अपनी देखरेख में विवेचना कराने का आदेश दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.