Move to Jagran APP

यूपी के इस जिले में एफसीआइ गोदाम से 500 बोरी गेहूं से भरा ट्रक चोरी Gorakhpur News

देवरिया जिले में सदर कोतवाली के रघवापुर स्थित एफसीआइ गोदाम के सामने से क्रय केंद्र का गेहूं लेकर खड़ा ट्रक चोरी हो गया। सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच किए।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 01:10 PM (IST)
यूपी के इस जिले में एफसीआइ गोदाम से 500 बोरी गेहूं से भरा ट्रक चोरी Gorakhpur News
एफसीआइ गोदाम से 500 बोरी गेहूं चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले में सदर कोतवाली के रघवापुर स्थित एफसीआइ गोदाम के सामने से क्रय केंद्र का गेहूं लेकर खड़ा ट्रक चोरी हो गया। सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सीओ सिटी समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच किए। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है।

loksabha election banner

500 बोरी गेहूं भेजा था एफसीआइ गोदाम

शहर के भीखमपुर रोड के रहने वाले मनोज जायसवाल ट्रक मालिक हैं और खुद ही ट्रक चलाते हैं।  लाहिलपार स्थित विद्या सागर गुप्त के गेहूं क्रय केंद्र से ट्रक में 500 बोरी गेहूं लादकर एफसीआइ गोदाम भेजा गया। रात तक ट्रक खड़ा रहा। इस बीच मनोज चाय-नाश्ता करने के लिए चले गए। कुछ देर बाद जब वह गोदाम पर पहुंचे तो ट्रक गेहूं के साथ ही गायब मिला। इसके बाद उसने 11 बजे रात को पुलिस को सूचना दी। सीओ सिटी श्रीयश त्रिपाठी, शहर कोतवाल राजू सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच किए। साथ ही जनपद में हर जगह चेकिंग भी शुरू हो गई, लेकिन ट्रक का पता नहीं चल सका। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा। ट्रक मालिक हिरासत में है। मोबाइल काल डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

गेहूं लदे ट्रक के चोरी होने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने देवरिया-कसया मार्ग पर स्थित कई दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला। हालांकि पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ अभी तक नहीं लग सके हैं।

पांच लोगों के खिलाफ प्राणघातक हमला का मुकदमा

भटनी थाना क्षेत्र के देवघाट में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ बलवा व प्राणघातक हमले का मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है। गांव के रहने वाले त्रिलोकी नाथ मिश्र ने आरोप लगाया है कि अप्रैल में पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने उनकी तथा उनके भाई देवी प्रसाद की पिटाई कर दी। थाने पर तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़‍ित ने खटखटाया न्‍यायालय का दरवाजा

इसके बाद पीड़‍ित ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर भटनी पुलिस ने जगरनाथ यादव, कमलेश यादव, संतोष यादव, राजू व राजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर तिवारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.