Move to Jagran APP

छेड़खानी के आरोप में मारपीट, दोनों पक्षों से 18 लोगों पर मुकदमा Gorakhpur News

महराजगंज जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से छेड़खानी के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों से कुल 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 10:55 AM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 10:55 AM (IST)
छेड़खानी के आरोप में मारपीट, दोनों पक्षों से 18 लोगों पर मुकदमा Gorakhpur News
दो पक्षों में हुई मारपीट में 18 लोगों पर मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले में कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से छेड़खानी के आरोप में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। पुलिस दोनों पक्षों से कुल 18 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

prime article banner

मुख्‍य आरोपित घुस गया था घर में

पीड़‍िता का आरोप है कि विपक्षी मुख्य आरोपित आठ मई को उसके घर में उस समय घुस गया, जब उसके घर वाले बाहर गए हुए थे। उसके घर में घुसते ही उसके पति वापस आ गए और विरोध जताने पर आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला। बाद में उलाहना देने पर विपक्षियों ने घर में घुसकर मारपीट की। पीड़‍िता की तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपित रामनगीना, अंबरीश, अछैवर, कन्हई, उमेश, दिलवर, खुट्टूर, अभिषेक और कृष्णचंद के विरुद्ध छेड़खानी व मारपीट किए जाने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं विपक्षी अनीता देवी की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया। सदर कोतवाल मनीष कुमार सिंह ह ने कहा कि दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

कोल्हुई थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय परसौना में एक युवक का शव विद्यालय के जंगले में रस्सी से बंधा मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। लोगों ने हत्‍या की आशंका जताई है। पुलिसकर्मियों ने शव को नीचे उतरवाया। ग्रामीणों ने युवक की पहचान परसौना निवासी 25 वर्षीय हरीश साहनी पुत्र रामसुभग साहनी के रूप में की। मृतक के स्वजन ने बताया कि रात नौ बजे किसी के फोन पर वह घर से निकला था। सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। दोपहर में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने घटना स्थल का जायजा लिया। क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटनास्थल की पड़ताल की। थानाध्यक्ष कोल्हुई रामसहाय चौहान ने बताया कि शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.