Move to Jagran APP

लेखपाल व कानूनगो सहित 38 पॉजिटिव, सदर तहसील बंद

1200 के पार पहुंचा कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 11:21 PM (IST)
लेखपाल व कानूनगो सहित 38 पॉजिटिव, सदर तहसील बंद
लेखपाल व कानूनगो सहित 38 पॉजिटिव, सदर तहसील बंद

गोंडा: कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। दो लेखपाल व कानूनगो सहित 38 नए पॉजिटिव मिले हैं। सदर तहसील को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। साथ ही शहर में कोरेाना संक्रमित मरीज मिलने के बाद लापरवाही हावी है।

loksabha election banner

एसडीएम सदर वीर बहादुर यादव ने बताया कि सदर तहसील के दो लेखपाल व एक कानूनगो की कोरोना की जांच कराई गई थी। जिसमें वह पॉजिटिव मिले हैं। जिसके बाद इन्हें आइसोलेट किया गया है। साथ ही सदर तहसील को मंगलवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। ठठेरी बाजार, जानकीनगर, छेदीपुरवा में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद निगरानी बढ़ाई गई है। हलधरमऊ: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक कर्मी के परिवारजन के अतिरिक्त दो बालपुर, एक भुलभुलिया व बमडेरा में एक पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनके घरों पर नोटिस लगाई गई है। बभनान चीनी मिल में 50 की जांच में दो पॉजिटिव निकलकर आए हैं। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1234 पहुंच गई है।

रिपोर्ट मिले तो कार्रवाई होगी

- शहर के एक शॉपिग मॉल में बीते दिनों एक साथ 9 कर्मी पॉजिटिव निकलकर आए। जिसके बाद भी यहां पर न तो बंद कराया गया न ही अन्य व्यवस्थाएं। इस बारे में सिटी मजिस्ट्रेट वंदना त्रिवेदी का कहना है कि अभी उन्हें कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। फिर भी वह पालिका के अधिकारियों से बात कर रही है। सीएमओ डॉ. मधु गैरोला का कहना है कि रिपोर्ट एसडीएम को भेजी जाती है। अब सिटी मजिस्ट्रेट को भी भेज दी जाएगी।

सौंपा ज्ञापन

- आशा कर्मचारी यूनियन के प्रांतीय संरक्षक दिलीप शुक्ला ने अपर निदेशक स्वास्थ्य को मांगपत्र सौंपा है। जिसमें सभी आशा कार्यकर्ता की कोविड जांच निश्शुल्क कराने सहित अन्य समस्याओं के निराकरण की मांग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.