Move to Jagran APP

मंत्री के सामने गूंजा अनदेखी का मुद्दा

सर्किट हाउस में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के समक्ष भाजपा के सभासदों ने अनदेखी का मुद्?दा उठाया। सभासदों का आरोप था कि विकास कार्य कराने में मनमानी की जा रही है। सिर्फ अपने चहेतों को ही लाभ पहुंचाया जा रहा है। सफाई कर्मचारी अफसरों के यहां संबद्ध है। उपकरणों की खरीद व अन्य में नियमों की अनदेखी करके भुगतान किया जा रहा है। साथ ही पालिका की जमीनों पर होने वाले निर्माण का भी मुद्?दा उठाया। सभासदों ने विकास के लिए विकास निधि बनाने की मांग की। जिस पर मंत्री ने भरोसा दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jan 2019 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 11:17 PM (IST)
मंत्री के सामने गूंजा अनदेखी का मुद्दा
मंत्री के सामने गूंजा अनदेखी का मुद्दा

गोंडा: सर्किट हाउस में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना के समक्ष भाजपा के सभासदों ने अनदेखी का मुद्दा उठाया। सभासदों का आरोप था कि विकास कार्य कराने में मनमानी की जा रही है। सिर्फ अपने चहेतों को ही लाभ पहुंचाया जा रहा है। सफाई कर्मचारी अफसरों के यहां संबद्ध हैं। उपकरणों की खरीद व अन्य में नियमों की अनदेखी करके भुगतान किया जा रहा है। साथ ही पालिका की जमीनों पर होने वाले निर्माण का भी मुद्दा उठाया। सभासदों ने विकास के लिए विकास निधि बनाने की मांग की, जिस पर मंत्री ने भरोसा दिलाया।

loksabha election banner

सौंपा ज्ञापन : सभासद शेष चौरसिया ने बड़गांव के विकास, वंदना गुप्ता ने पटेलनगर, लक्ष्मी ने सिविल लाइंस वार्ड के विकास से संबंधित मांगपत्र दिया। सभासद अनूप कुमार श्रीवास्तव, तहसीन बानो, कामिनी, अब्दुल सईद, फहीम सिद्दीकी ने पालिका के बजट कटौती का ज्ञापन सौंपा। अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष राज कुमार वाल्मीकि ने सफाई कर्मियों की समस्याएं उठाईं।

मांगा बजट

पालिकाध्यक्ष उजमा राशिद ने मंत्री को ज्ञापन देकर राज्य वित्त आयोग के बजट में कटौती को समाप्त करके शहर के विकास के लिए अतिरिक्त बजट का आवंटन करने की मांग की है। इससे पूर्व पालिका के ईओ विकास सेन, जेई अर्चना, जिला समन्वयक मीनाक्षी ¨सह, सफाई निरीक्षक काजी शारिफ, फराज अहमद सहित अन्य ने मंत्री का स्वागत किया। वहीं पर कटरा शिवदयालगंज में नवाबगंज पालिकाध्यक्ष सतेंद्र ¨सह, ईओ बलबीर ¨सह, शशिकला, भरत शरण मोदनवाल ने मंत्री का स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.