Move to Jagran APP

थमा नहीं गम-गुस्से का शोर, पाकिस्तान पर कार्रवाई का जोर

पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले के मामले को लेकर आम लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को अवकाश होने के बाद भी चहुंओर गुस्सा दिखा। कहीं पर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया तो कहीं पर शोकसभा कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। हर किसी की बस एक ही मांग है कि सरकार को अब आतंकवादियों के खिलाफ आरपार की लड़ाई लड़नी चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 11:07 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 11:07 PM (IST)
थमा नहीं गम-गुस्से का शोर, पाकिस्तान पर कार्रवाई का जोर
थमा नहीं गम-गुस्से का शोर, पाकिस्तान पर कार्रवाई का जोर

गोंडा: पुलवामा में जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर आम लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को अवकाश होने के बाद भी चहुंओर आक्रोश दिखा। कहीं पर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया गया तो कहीं पर शोकसभा कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। हर किसी की बस एक ही मांग है कि सरकार को अब आतंकवादियों व पाकिस्तान के विरुद्ध चौतरफा कार्रवाई करनी चाहिए।

prime article banner

चित्रांश कल्याण परिषद के विनोद कुमार श्रीवास्तव, राकेश कुमार, आंनद कुमार, संतोष कुमार, दीपक कुमार, राजेंद्र सहित अन्य की अगुवाई में मंगलवार को गांधी पार्क से जुलूस निकाला गया। गांधी पार्क में शहीद स्तंभ पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही पाकिस्तान का झंडा फूंकते हुए पाक प्रधानमंत्री के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। युवाओं ने गांधी पार्क से जुलूस निकालकर प्रदर्शन करके आंबेडकर चौराहे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका। श्यामल ¨सह, अतुल यादव, आशीष यादव, जिला पंचायत सदस्य बब्बू ¨सह विसेन, सुनील यादव मौजूद थे। आवास विकास कॉलोनी, पटेलनगर व राधाकुंड में भी जुलूस निकाला गया। इसमें लोगों ने प्रदर्शन कर गम व गुस्से का इजहार किया।

दी सहायता

- बसपा नेता राजिक उस्मानी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए यूपी के 12 जवानों के आश्रितों को पांच-पांच हजार रुपये की मदद दी है। साथ ही शहीद की पत्नियों को राज्यसभा व विधानपरिषद में बीस फीसद आरक्षण देने की मांग की है।

रक्तदान कल

- पुलवामा हमले में घायल जवानों के लिए सत्य संस्था के पदाधिकारी 21 फरवरी को आयुक्त कार्यालय पर रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया है। मंत्री गौरी शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि इसके लिए सीएमओ को पत्र लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK