Move to Jagran APP

नाला टूटा, अधूरी छोड़ी पटरी की इंटरलॉकिग

संसू गोंडा आइए आपको शहर के सूरतेहाल से वाकिफ कराते हैं। अनियोजित विकास व बेतरतीब

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Jul 2021 09:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 09:59 PM (IST)
नाला टूटा, अधूरी छोड़ी पटरी की इंटरलॉकिग
नाला टूटा, अधूरी छोड़ी पटरी की इंटरलॉकिग

संसू, गोंडा: आइए आपको शहर के सूरतेहाल से वाकिफ कराते हैं। अनियोजित विकास व बेतरतीब प्रबंधन ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। गोंडा लखनऊ मार्ग पर डीएम आवास के समीप टूटे नाले की मरम्मत नहीं हो सकी है। इससे यह हादसे का सबब बना हुआ है। कई बार शिकायत के बाद भी इसकी मरम्मत नहीं कराई जा सकी है।

loksabha election banner

मालवीय नगर से डीएम बंगला होते हुए नाला निकलकर मंडेनाला में मिलता है। यह नाला वन विभाग के दफ्तर के सामने टूट गया है। इसकी मरम्मत को लेकर कई बार शिकायत की गई लेकिन, जिम्मेदार बेखबर है। इसके अतिरिक्त शहीदे आजम भगत सिंह इंका के सामने गोंडा लखनऊ मार्ग की पटरी की इंटरलॉकिग अधूरी है। इससे पैदल चलने वाले राहगीरों को परेशानी हो रही है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि अधिकारियों से इंटर लॉकिग पूरा कराने की मांग की गई लेकिन, किसी ने ध्यान नहीं दिया।

इनसेट

अधूरी है पाइप लाइन

- जल निगम पाइप लाइन डालने का काम कर रहा है। एक साल से यह काम चल रहा है। गुरुनानक चौक पर शुक्रवार को खोदाई की गई। इससे दिन भर यहां पर जाम की स्थिति बनी रही। शहीदे आजम भगत सिंह इंका चौराहे पर भी पाइप लाइन के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया। इसने लोगों की मुश्किल बढ़ा दी है।

----------

पब्लिक बोल

- अमित शुक्ला का कहना है कि पटरी की इंटरलॉकिग अधूरी होने से लोगों को दिक्कत हो रही है। विशाल शुक्ला का कहना है कि नगर का विकास अनियोजित तरीके से किया जा रहा है, इससे समस्या हो रही है। सोनू दुबे का कहना है कि अधिकारियों को जन सुविधाओं पर फोकस करना चाहिए।

-----------

जिम्मेदार के बोल

- ईओ विकास सेन का कहना है कि अधूरी इंटरलॉकिग व नाला टूटने के मामले में जानकारी की जा रही है। जल्द ही संबंधित विभागों से वार्ता करके समस्या का समाधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.