Move to Jagran APP

कमरे में लटकता मिला बी-फार्मा के छात्र का शव

मौत के कारणों की पड़ताल की जा रही है। स्वजन भी इससे हतप्रभ हैं। अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Nov 2021 10:30 PM (IST)Updated: Sun, 07 Nov 2021 10:30 PM (IST)
कमरे में लटकता मिला बी-फार्मा के छात्र का शव

गोंडा: बी-फार्मा कर रहे छात्र का शव रविवार को कमरे में लटकता मिला। मौत के कारणों की पड़ताल की जा रही है। स्वजन भी इससे हतप्रभ हैं। अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली के पूरे शिवा बख्तावर निवासी अनूप कुमार शास्त्री बी-फार्मा का छात्र है। शनिवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चला गया। अंदर से कमरे को उसने बंद कर लिया।

रविवार की सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो स्वजन दरवाजे को खटखटाने लगे। कोई आवाज नहीं आई। पुलिस को जानकारी दी गई। स्वजन जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो उसका शव कमरे में लगे पंखे के हुक से लटकता मिला। मृतक के भाई महेश शास्त्री ने बताया कि न तो किसी से कोई विवाद था न ही कोई बात थी। शाम तक वह खुश था। ऐसे में रात में पता नहीं क्या बात हुई कि उसने जान दे दी।

नगर कोतवाल पंकज कुमार सिंह का कहना है कि सूचना पर पुलिस टीम भेजी गई थी। कोई वजह नहीं पता चली है। पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। रेलवे ट्रैक के किनारे मिला युवक का शव

गोंडा: कोतवाली देहात व कटरा बाजार के सरहद पर स्थित कैथौला रेलवे स्टेशन के पास रेल लाइन के किनारे एक युवक का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि ट्रेन से गिरकर मौत हुई है।

रविवार की सुबह कैथौला स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा दिखाई दिया। ग्रामीणों के अनुसार उसके सिर पर हल्की सी चोट थी। उसके शरीर पर नीली शर्ट, काली जैकेट व नीली जींस थी। हलधरमऊ चौकी को सूचना भेजी गई। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने कोतवाली देहात को जानकारी दी।

कोतवाली देहात के प्रभारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि किसी अज्ञात ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।

जमीन विवाद में मारपीट, पांच घायल

गोंडा: जमीन विवाद में किधौरा गांव में दबंगों ने एक युवक के घर पर हमला बोल दिया। इसमें पांच लोग घायल हो गए। पुलिस को तहरीर दी गई है।

किधौरा गांव निवासी घनश्याम मिश्र का कहना है कि रविवार की सुबह वह अपने परिवार के साथ दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी गांव के ही कुछ लोग लाठी डंडे लेकर आ गए। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इसमें वह तथा परिवार के चार अन्य लोग घायल हुए हैं।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सरोज ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। दोनों पक्षों की तरफ से घटना की तहरीर मिली है। घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

दहेज प्रताड़ना से तंग महिला ने मांगी मदद

संसू, कर्नलगंज (गोंडा): दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर एक महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। उसने ससुरालीजनों के खिलाफ तहरीर दी है।

ग्राम कुर्था निवासिनी ममता का कहना है कि उसका विवाह छह वर्ष पूर्व विनोद के साथ हुआ था। उसका पति बाहर रहता है। पति के स्वजन उसके साथ मारपीट करते हैं और धमकी देते हैं कि अगर यहां रहना है तो अपने मायके से मोटरसाइकिल, सोने की चेन, अंगूठी लेकर आओ। ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पति भी उसका साथ न देकर अपने घर वालों का ही साथ दे रहा है। उसने मामले की जांच कर दोषियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह का कहना है कि मामला जानकारी में नहीं है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.