Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित दवा व्यवसायी की मौत, पुलिस कर्मी समेत 32 नए पॉजिटिव

शहर में एक और मौत के बाद निगरानी बढ़ी रेंडम सैंपलिग की तैयारी में विभाग

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 10:46 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 06:08 AM (IST)
कोरोना संक्रमित दवा व्यवसायी की मौत, पुलिस कर्मी समेत 32 नए पॉजिटिव
कोरोना संक्रमित दवा व्यवसायी की मौत, पुलिस कर्मी समेत 32 नए पॉजिटिव

गोंडा: कोरोना के संक्रमण से जूझ रहे एक दवा व्यवसायी की शहर के एक निजी नर्सिंग होम में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि कर्नलगंज कोतवाली में तैनात पुलिस कर्मी समेत 32 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिससे कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1196 तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अब विशेष सतर्कता बरतने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

शहर के कोतवाली देहात के सामने मेडिकल स्टोर चला रहे दवा व्यवसायी की तबीयत एक सप्ताह पहले खराब हुई थी। जांच में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें शहर के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां पर उपचार के दौरान रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई। परिवारजन ने इसकी पुष्टि की है। कर्नलगंज: सीएचसी अधीक्षक डॉ. सुरेश चंद्रा ने बताया कि रविवार को कराई गई जांच में एक महिला व कोतवाली में कार्यरत एक पुलिसकर्मी समेत 6 लोग संक्रमित पाए गए हैं। कुछ दिन पूर्व कोतवाली में आयोजित शांति कमेटी की बैठक में अधिकारियों ने प्रतिभाग किया था। ऐसे में पुलिस कर्मी के संक्रमित पाए जाने के बाद अब संपर्क में आए अन्य पुलिस कर्मियों के बारे में जानकारी की जा रही है। हलधरमऊ: रविवार को कराई गई जांच में गुरसड़ा व भोंका में एक-एक पॉजिटिव निकलकर आया है। कोविड-19 प्रभारी डॉ. आरयू ओझा ने बताया की इन गांवों में स्वास्थ्य टीम भेजी गई है। बालपुर बाजार में मिले मरीज के यहां टीम ने पहुंचकर होम क्वारंटाइन की नोटिस चस्पा कर एरिया सील कराने के लिए एसडीएम कर्नलगंज को सूचना भेजी है। इनसेट

बढ़ाई गई सतर्कता

कोरोना का संक्रमण देखते हुए निगरानी बढ़ा दी गई है। शहरी इलाकों में विशेष नजर रखी जा रही है। इटियाथोक में गांव-गांव सर्वे किया जा रहा है। साथ ही अन्य को जागरूक किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.