Move to Jagran APP

हत्याकांड के आरोपित दोनों गैंगस्टर गए जेल

थाना क्षेत्र के पटना गांव में किसान राजाराम निषाद हत्याकांड।

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:45 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:45 PM (IST)
हत्याकांड के आरोपित दोनों गैंगस्टर गए जेल
हत्याकांड के आरोपित दोनों गैंगस्टर गए जेल

जागरण संवाददाता, खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के पटना गांव में किसान राजाराम निषाद हत्याकांड के आरोपित दोनों गैंगस्टर को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। बुधवार की सुबह सात बजे के करीब गदनपुर-बहुरा सड़क मार्ग पर पुलिस गश्ती दल को दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। उपनिरीक्षक जितेंद कुमार, रतन सिंह, प्रमोद सिंह के टोकने पर दोनों गदनपुर गांव की ओर भागने लगे। पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। पकड़े गए युवक भुजाड़ी निवासी आशीष यादव (26) और नीरज यादव (22) की तलाशी में उनके पास से दो अवैध देशी तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए गए। ज्ञात हो कि 23 मई को गंगा के तटवर्ती गांव पटना में किसान राजाराम निषाद को अपने खेतों में सोते समय लाठियों से पीट कर मार दिया गया था। राजाराम हत्याकांड में आरोपित दोनों युवक लंबे समय बाद किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए क्षेत्र में वापस लौटे थे। थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि सभी वारंटी एवं वांक्षित अभियुक्तों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस के सघन गश्ती के कारण वारदात से पूर्व ही दोनों शातिर गैंगस्टर पकड़े गए हैं।

loksabha election banner

गांजा संग दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : कोतवाली पुलिस ने मंगलवार की शाम नगर के शाहनिदा मोहल्ले के अमीनचंद चौधरी व जवाहिर चौधरी के आवास पर छापेमारी कर दो किलोग्राम 250 ग्राम गांजा के साथ उसे गिरफ्तार किया। शाहनिदा पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण प्रताप सिंह ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण पर थे। इसी दौरान मुखबिर से पता चला कि अमीनचंद चौधरी व जवाहिर चौधरी अपने घर में गांजा रखकर बेच रहे हैं। पुलिस टीम छापेमारी कर उनके घर से दो किलोग्राम 250 ग्राम गांजा के साथ दोनों को दबोच लिया गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर आरोपितों का चालान कर दिया। बताया कि पकड़ा गया आरोपित थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.