Move to Jagran APP

प्रहलादपुर के किसान का लोकमनपुर में मिला सिर कटा शव

स्वजन ने सैयदराजा थाना पहुंचकर हत्या की आशंका जताई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 04:58 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 04:58 PM (IST)
प्रहलादपुर के किसान का लोकमनपुर में मिला सिर कटा शव
प्रहलादपुर के किसान का लोकमनपुर में मिला सिर कटा शव

प्रहलादपुर के किसान का लोकमनपुर में मिला सिर कटा शव

prime article banner

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : दोस्त के साथ वाराणसी गए प्रहलादपुर निवासी किसान संतोष सिंह का सिर कटा शव शनिवार की सुबह चंदौली के सैयदराजा के लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग के पास मिला। स्वजन ने सैयदराजा थाना पहुंचकर हत्या की आशंका जताई है।

जमानियां क्षेत्र के प्रहलादपुर निवासी 40 वर्षीय संतोष सिंह गांव के ही उमेश सिंह के साथ शुक्रवार की सुबह बाइक से वाराणसी गए थे। शाम चार बजे के बाद दोनों लोगों का साथ छूट गया। उमेश सिंह ने संतोष के स्वजन को उनके न मिलने की जानकारी दी थी। स्वजन भी वाराणसी पहुंचकर तलाश में जुट गए। इसी बीच शनिवार की सुबह करीब 6:30 बजे सैयदराजा क्षेत्र के लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग के पास रेलवे पटरी पर एक शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली। सैयदाराजा पुलिस ने आधार कार्ड से शव की पहचान संतोष सिंह पुत्र रामअवतार सिंह के रूप में की और स्वजन को घटना के बारे में बताया।

रेलवे ट्रैक पर संतोष का सिर धड़ से अलग था। स्वजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पति की मौत से पत्नी संगीता सिंह बार-बार बेहोश होकर गिर रही थीं। संतोष सिंह दो भाइयों में सबसे बड़े थे। इनके तीन पुत्र हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.