Move to Jagran APP

पिता संग घाट नहाने गया पुत्र नदी में डूबा, तलाश जारी

जागरण संवाददाता दिलदारनगर (गाजीपुर) क्षेत्र के अमौरा गांव के पास बुधवार को पिता संग कर्मनाशा नदी में घाट नहाने गए जुड़वा भाई अभिषेक व अजय गहरे पानी में डूब गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 09:09 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 09:09 PM (IST)
पिता संग घाट नहाने गया पुत्र नदी में डूबा, तलाश जारी
पिता संग घाट नहाने गया पुत्र नदी में डूबा, तलाश जारी

जागरण संवाददाता, दिलदारनगर (गाजीपुर) : क्षेत्र के अमौरा गांव के पास बुधवार को पिता संग कर्मनाशा नदी में घाट नहाने गए जुड़वा भाई अभिषेक व अजय यादव (18) गहरे पानी में डूब गए। ग्रामीणों ने अजय को बचा लिया, लेकिन अभिषेक तेज धारा में समाहित हो गया। पुलिस गोताखोरों को बुलाकर अभिषेक को तलाश करने में जुट गई। युवक के नदी में डूबने से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई वहीं स्वजन भी घाट पर रोते-बिलखते रहे।

loksabha election banner

रामप्रवेश यादव के पिता की कोरोना काल में बीते चार मई को वाराणसी में मौत हो गई थी। इससे उनका श्राद्ध कर्म नहीं हो सका था। 20 जून को रामप्रवेश स्वजनों संग गांव पहुंचे और 21जून से पिता के श्राद्ध कर्म में जुट गए। बुधवार को रामप्रवेश अपने जुड़वा बेटे अभिषेक व अजय को लेकर घाट नहाने कर्मनाशा नदी गए। पिता के नहाने के बाद दोनों भाई नदी में नहाने लगे। इसी दौरान दोनों गहरे स्थान पर जाकर डूबने लगे। यह देख रामप्रवेश चीख-पुकार मचाने लगे। घाट पर मौजूद लोग नदी में कूद गए और अजय को बचा लिया,लेकिन अभिषेक गहरे पानी में डूब गया। काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला।

उधर, सूचना पाकर थानाध्यक्ष कमलेश पाल दल बल के साथ पहुंचे और गोताखोरों को बुलाकर उसे खोजवाने लगे। पुत्र के नदी में डूबने से पिता रामप्रवेश यादव बेहाल हो गए थे। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि नदी में डूबे अभिषेक का गोताखोरों की मदद से तलाश किया जा रहा है।

------------------

तीन तमंचा, कारतूस के साथ चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, टांडाकला (चंदौली) : बलुआ पुलिस ने बुधवार की भोर में महमदपुर गांव के पास सड़क सड़क किनारे लूट का षड़यंत्र रच रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। तीन के पास से तमंचा व कारतूस बनाया गया। गिरफ्तार चारों बदमाश गाजीपुर जिले के करंडा थाना के विभिन्न गांवों के हैं।

बलुआ इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह व मारूफपुर चौकी इंचार्ज प्रशांत सिंह रात्रि गश्त से लौट रहे थे। सूचना मिली कि महमूदपुर गांव के पास मार्ग किनारे चार बदमाश जुटे हैं। थानाध्यक्ष ने तत्काल थाने से अन्य पुलिस कर्मियों को बुलाया और गांव के पास छापेमारी की। पुलिस को देखते ही चारों भागने लगे लेकिन कर्मचारियों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर तीन के पास से तमंचा और दो-दो कारतूस बरामद हुए। थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे गिरोह बनाकर लूट और चोरी करते हैं। गिरफ्तार बदमाशों में आनंद दुबे उर्फ चुलबुल निवासी मैनपुर थाना करंडा, ज्ञान प्रकाश पांडेय उर्फ राज निवासी कटरिया, करंडा, शैलू यादव उर्फ पंकज व मोहम्मद जावेद निवासी धरम्मरपुर, करंडा जिला गाजीपुर का रहने वाला है । चौथा बदमाश हर वाहन चलाने में चलाने में माहिर है । आनंद दूबे का आपराधिक इतिहास है और यह जेल भी जा चुका है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.